main page

जयललिता के बाद अब मायावती पर बन सकती है फिल्म, लीड रोल में दिखेगी ये एक्ट्रेस

Updated 28 March, 2019 04:14:51 PM

बॉलीवुड में इन दिनों राजनेताओं की रियल लाइफ पर फिल्में बनाने का एक ट्रेंड चल पड़ा है। डॉ. मनमोहन सिंह, बाल ठाकरे, एनटी रामाराव, नरेंद्र मोदी और जयललिता की बायोपिक में अब एक और नाम जुड़ गया है। ये नाम है दलित राजनीति को ताकतवर बनाने वाली महिला मायावती का।

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों राजनेताओं की रियल लाइफ पर फिल्में बनाने का एक ट्रेंड चल पड़ा है। डॉ. मनमोहन सिंह, बाल ठाकरे, एनटी रामाराव, नरेंद्र मोदी और जयललिता की बायोपिक में अब एक और नाम जुड़ गया है। ये नाम है दलित राजनीति को ताकतवर बनाने वाली महिला मायावती का। 

 

Bollywood Tadkaविद्या बालन  इमेज, विद्या बालन  फोटो, विद्या बालन  पिक्चर


पिंकविला के मुताबिक यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी बायोपिक बन सकती है। इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मायवती की बायोपिक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को कास्ट किया जा सकता है। हालांकि जब इस सिलसिले में सुभाष कपूर से बात की गई तो उन्होंने खुद को लेकर आ रही खबरों को खारिज कर दिया। अगर विद्या बालन के काम की बात करें तो वह इन दिनों वेब सीरीज पर काम कर रही हैं। इसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं।

: Konika

biopicmayawatividya balanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...