main page

बिपाशा बसु ने बेटी के लिए खरीदी नई लग्जरी कार, पापा करण ने देवी को गोद में लेकर लिया राडइ का मजा

Updated 30 May, 2023 10:54:23 AM

बी-टाउन कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी लाडली देवी संग इन दिनों पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। कपल अपनी बेटी की परवरिश पर खूब ध्यान दे रहा है और उसकी हर खुशी का ख्याल रख रहा है। इसी बीच बिपाशा-करण ने अपनी लाडली के लिए एक नई लग्जरी कार खरीदी है और इसकी झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी लाडली देवी संग इन दिनों पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। कपल अपनी बेटी की परवरिश पर खूब ध्यान दे रहा है और उसकी हर खुशी का ख्याल रख रहा है। इसी बीच बिपाशा-करण ने अपनी लाडली के लिए एक नई लग्जरी कार खरीदी है और इसकी झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं।

 


बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर अपने कार कलेक्शन में शामिल की गई नई कार की झलक दिखाई है। इस खुशी को कपल ने केक काटकर मनाया। वीडियो शेयर कर बिपाशा बसु ने कैप्शन में लिखा-"देवी की नई राइड। दुर्गा दुर्गा। इसे और स्पेशल बनाने के लिए आपका शुक्रिया ऑडी।"


Bollywood Tadka

 

इसके अलावा बिपाशा ने इंस्टा स्टोरी पर कार की कुछ और झलकियां भी शेयर की हैं। एक स्टोरी में करण को अपनी नई लग्जरी कार के सामने नारियल फोड़ते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक फोटो में करण अपनी बिटिया को गोद में लिए कार राइड का लुत्फ उठा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक स्टोरी में शेयर कर बिपाशा ने लिखा- "देवी के लिए इस प्यारे तोहफे को लेकर आपका शुक्रिया ऑडी।"

Bollywood Tadka

 

बता दें, करण-बिपाशा ने अपने कार कलेक्शन में 'ऑडी क्यू 7' कार शामिल की है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस कार की मार्केट प्राइस करीब 84.70 लाख रुपये से 92.30 लाख रुपये तक जाती है। 

Content Writer: suman prajapati

Bipasha BasuKaran Singh Groverboughtluxury cardaughterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...