main page

चेकअप के लिए डाॅक्टर के पास पहुंची बिपाशा बसु,हाॅस्पिटल में पत्नी संग रोमांटिक हुए करण सिंह ग्रोवर

Updated 30 October, 2022 12:54:07 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवरअपने पहले बेबी के स्वागत की तैयारियों में व्यस्त हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। 29 अक्टूबर 2022 को भी बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बिपाशा पति करण के साथ हाॅस्पिटल में नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवरअपने पहले बेबी के स्वागत की तैयारियों में व्यस्त हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

29 अक्टूबर 2022 को भी बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बिपाशा पति करण के साथ हाॅस्पिटल में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में जहां बिपाशा एक्ट्रेस आलिया भट्ट के ब्रांड 'एड-ए-मम्मा' के मैटरनिटी वियर में क्यूट लग रही थीं।वहीं दूसरी तस्वीर में करण उनके गालों पर प्यार से किस करते नजर आए। 

Bollywood Tadka

इससे पहले बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने बच्चे के स्वागत से पहले बेबी शॉवर सेरेमनी का जश्न मनाया था जिसमें उनके अपने परिवार वाले और कुछ खास दोस्तों ने शिरकत की थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिपाशा और करण की मुलाकात साल 2015 की फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान हुई थी और उन्होंने अप्रैल 2016 में बंगाली परंपराओं के अनुसार शादी कर ली थी। अब कपल शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहा है। 

Content Writer: Smita Sharma

Bipasha BasuKissHospitalHubbyKaran Singh GroverBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...