main page

Women's Day Special: बिपाशा बसु ने शेयर किए 7 पावरफुल कोट्स

Updated 09 March, 2022 11:42:06 AM

बिपाशा बसु के सात कोट्स जो आपको सकारात्मक महसूस कराएंगे।

नई दिल्ली। ग्लैमर क्वीन बिपाशा बसु को हमेशा शब्दों का प्रयोग बहुत ही सादगी से करने के लिए जाना जाता है! देश भर में लाखों महिलाओं को प्रेरित करते हुए, वह मनोरंजन उद्योग में सबसे सशक्त महिलाओं में से एक रही हैं। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर, पावरहाउस के सात कोट्स यहां दिए गए हैं जो 'अल्फा महिला' का जादू  दिखाते हैं।

 

•“मैं महिलाओं को बताना चाहती हूं कि आपको खुद से प्यार करने और खुद को प्राथमिकता देने की जरूरत है। जब आप खुद खुश होते हैं, तभी आप अपने आस-पास के सभी लोगों को खुश कर सकते हैं।" 

 

•“हम वह बदलाव हैं जो हम चाहते हैं। अगर हम किसी और व्यक्ति या किसी अन्य चीज की प्रतीक्षा करते हैं तो बदलाव नहीं आएगा।" 

 

• "मैं मनोरंजक फिल्में करना चाहती हूं, जहां एक महिला को एक कलाकार होने का सम्मान मिले।" 

 

• "मैंने हमेशा माना है कि अगर आपको अपने आदमी को पाने के लिए अपने कपड़े उतारने की ज़रूरत है, तो आप लड़ाई हारने लगे हैं।" 

 

• "मेरा मानना है कि आपके जीवन में जो कुछ भी नकारात्मक होता है वह सकारात्मक कारण से होता है। अगर आपका दिल टूटता है, तो आप जानते हैं कि आप एक इंसान हैं और ऐसा होता है। लेकिन आप इससे उबर नहीं सकते। केवल एक ही जीवन है। बेहतर होगा कि आप आगे बढ़ें और तेजी से आगे बढ़ें। इतना तेज़ कि अपने अतीत को कभी भी अपने साथ न आने दें।” 

 

•“जीवन के प्रति मेरी फिलोसोफी जीवन का पूरा आनंद लेना और मजा लेना है। मैं उन 'हँसने वाले खूब हँसने वालों' में से एक हूं। मैं विचित्र हूं, फिर भी मजाकिया हूं।" 

 

•“मैं एक सकारात्मक व्यक्ति हूं। मैं सनकी नहीं हूं। अगर आप इस दुनिया में पैदा हुए हैं, चाहे आप कोई भी हों, नकारात्मक चीजें होंगी। यदि आप एक व्यक्ति के रूप में सकारात्मक नहीं हैं, तो आप बहुत दुखी होंगे। सकारात्मक होना, हंसना, खुश रहना, जीवन को वैसे ही स्वीकार करना बेहद जरूरी है जैसे यह आता है। ”

Content Writer: Deepender Thakur

Womens Day SpecialBipasha BasuBipasha Basu powerful quotesBipasha Basu on womens day

loading...