main page

पति करण संग बहन बिजेयोता के रिसेेप्शन में पहुंची बिपाशा बासु, दिखा राॅयल अंदाज

Updated 27 February, 2019 03:33:10 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु की बहन बिजेयोता ने 25 फरवरी को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड करण तलरेजा के साथ कोर्ट मैरिज की। शादी के बाद बिजेयोता ने बीते दिन रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु की बहन बिजेयोता ने 25 फरवरी को लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड करण तलरेजा के साथ कोर्ट मैरिज की। शादी के बाद बिजेयोता ने बीते दिन रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

Bollywood Tadka

इस दौरान बिपाशा भी अपने पति करण स‍िंह ग्रोवर संग नजर आईं। पार्टी की तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। तस्वीरों में बिपाशा पीच कलर का एम्ब्राइडेड लहंगें में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं करण ब्लैक कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं। बिजयोता की बात करें तो वह इस दौरान लाइट ग्रीन कलर के फ्लोरल प्र‍िंट लहंगे में नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शादी के पहले बिजेयोता ने बहन ब‍िपाशा दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी की थी, जिसकी तस्वीरें ब‍िपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। व‍िजेता बॉयफ्रेंड करण तलरेजा को लंबे समय से डेट कर रही हैं। दोनों ने आपसी सहमत‍ि से सादगी भरे अंदाज में शादी करने का फैसला ल‍िया।

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Bipasha Basuroyal looksistervijayeta basuBipasha Basu Photoreception partykaran singh groverBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...