main page

जल्द शादी रचाने वाली है बिपाशा की बहन, शेयर की बैचलर पार्टी की तस्वीरें

Updated 17 February, 2019 05:56:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। ये तस्वीरें बिपाशा की बहन बिजोयेता बसु की पजामा पार्टी की है। जानकारी के लिए बता दें कि बिपाशा की बहन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।  ये तस्वीरें बिपाशा की बहन बिजोयेता बसु की पजामा पार्टी की थीम में बेचलर पार्टी की है। जानकारी के लिए बता दें कि बिपाशा की बहन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। शेयर की गई तस्वीरों में बिपाशा के अलावा विजेता की कुछ और फ्रेंडस भी नजर आ रही है। इस दौरान सब ने पिंक कलर के नाइट सूट पहने हुए है।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों संग बिपाशा ने कैप्शन दिया है- And it’s happening 🎉 Our little one... my baby sister @vi_basu is getting married to a very lucky guy @karantalreja 💃🏽🎉❤️😘 Journey from Miss to Mrs❤️ Happiness forever for these two ❤️💃🏽🎉 #pupsquad #puppylove #bachelorette।'फोटोज में बिपाशा बेहद ही कूल अंदाज में नजर आ रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। फिल्मों से दूर बिपाशा अक्सर इवेंट और पार्टी में एक्टिव रहती है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Bipasha Basu hindi newsBijoyeta Basu hindi newsPyjama PartyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...