main page

बिपाशा की बहन ने बॉयफ्रेंड संग की कोर्ट मैरिज, नए जोड़े की तस्वीर आई सामने

Updated 26 February, 2019 05:26:54 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ब‍िपाशा बासु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं। यह तस्वीर ब‍िपाशा की छोटी बहन बिजेयोता बासु की है। बिजेयोता ने हाल ही में बॉयफ्रेंड करण तलरेजा संग शादी रचाई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ब‍िपाशा बासु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं। यह तस्वीर ब‍िपाशा की छोटी बहन बिजेयोता बासु की है। बिजेयोता ने हाल ही में बॉयफ्रेंड करण तलरेजा संग शादी रचाई। व‍िजेता ने हाई प्रोफाइल शादी करने की बजाए कोर्ट मैर‍िज की है। शादी के सारे फंक्शन सादगी के साथ किए गए। इस तस्वीर में बिजेयोता पिंक कलर की साड़ी में बेहद सुंदर लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

करण ओरेंज कलर की शर्ट और ब्लू पैंट में नजर आए.  इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा- Pups forever। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाई है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शादी के पहले बिजेयोता ने बहन ब‍िपाशा दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी की थी, जिसकी तस्वीरें ब‍िपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। व‍िजेता बॉयफ्रेंड करण तलरेजा को लंबे समय से डेट कर रही हैं। दोनों ने आपसी सहमत‍ि से सादगी भरे अंदाज में शादी करने का फैसला ल‍िया। 

: Smita Sharma

bipasha basusistervijayeta basucourt marriageBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...