main page

रात 3 बजे पति ने कुछ यूं किया बिपाशा को बर्थ-डे विश, देखें वीडियो

Updated 07 January, 2019 11:44:13 AM

दो दशक से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलों में राज करने वाली बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बासु 7 जनवरी को 39 साल की हो गई हैं। इस खास दिन को वह एक्टर पति करण ग्रोवर के साथ ऑस्ट्रेलिया में सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने अपने 40वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है

मुंबई: दो दशक से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलों में राज करने वाली बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बासु 7 जनवरी को 39 साल की हो गई हैं। इस खास दिन को वह एक्टर पति करण ग्रोवर के साथ ऑस्ट्रेलिया में सेलिब्रेट कर रही हैं।

 

उन्होंने अपने 40वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बैग्राउंड में नजर आ रहा डेकोरेशन देख कर साफ जाहिर है कि ये तैयारी बिपाशा के बर्थडे के लिए ही की गई है।

 

बिपाशा ने इस तस्वीर के साथ एक बेहद इमोशनल मैसेज शेयर कर लिखा, और ये मैजिकल है... थैंकयू, जिन्होंने मेरे इस खास दिन पर शुभकामनाएं देकर इसे और भी खास बना दिया। लव यू ऑल। उन्होंने इस पोस्ट पर पति करण को भी टैग किया है। वही पति करण ने रविवार रात 3 बजे पत्नी बिपाशा को किस करते हुए सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट्स पर शेयर किए हैं। 

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स बिपाशा को उनके जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने बिपाशा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि मैं आपसे प्यार करती हूं @bipsluvurself मैं आपको एक उज्ज्वल सुंदर वर्ष की शुभकामनाएं देती हूं।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे बिपाशा-करण 

बिपाशा और करण की लव स्टोरी की बात की जाए तो दोनों स्टार्स फिल्म 'अलोन' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के नजदीक आए थे। वहीं कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और 30 अप्रैल 2016 को कपल शादी के बंधन में बंध गया। वहीं खबरें सामने आ रही हैं कि 2019 में रिलीज होने जा रही फिल्म 'आदत' में दोनों एक साथ नजर आ सकते हैं।


 

: Neha

bipasha basu hindi newskaran singh grover hindi newsbirthday celebration hindi newsbipasha basu birth datebipasha basu picsbipasha basu dietbipasha basu debut filmbipasha basu fitnessBipasha Basu will be doing something on her birthday

loading...