main page

ब्लैक ड्रेस में हिना खान  का ग्लैमरस फोटोशूट, कातिलाना अदाएं देख घायल हुए फैंस

Updated 02 October, 2020 02:29:32 PM

''बिग बाॅस 11'' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस हिना खान 2 अक्टूबर को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे से एक दिन पहले यानि 1 अक्टूबर को हिना ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया।

मुंबई: 'बिग बाॅस 11' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस हिना खान 2 अक्टूबर को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे से एक दिन पहले यानि 1 अक्टूबर को हिना ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया।

Bollywood Tadka

इस फोटोशूट में उनका अंदाज देखने लायक है। गोल्डन एंड ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में हिना स्टनिंग दिख रही हैं। हिना ने अपने लुक मिनिमल मेकअपप से पूरा किया था।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें हिना ने हाई बन बनाया था। हिना कातिलाना अंदाज में कामरे के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की हर तस्वीर फैंस का दिल चुरा रही हैं।उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने तो सभी का चैन चुरा लिया है। फैंस हिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है में अक्षरा और फ‍िर ब‍िग बॉस में फर्स्‍ट रनर अप रह चुकी हिना ने व‍िक्रम भट्ट की फ‍िल्‍म हैक्‍ड से बॉलीवुड डेब्‍यू क‍िया। इसमें हिना के काम को सराहा गया मगर फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास नहीं कर पाई।

Bollywood Tadka

हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी। इसके अलावा हिना बिग बाॅस 14 में भी नजर स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

hina khanglamorousphotoshootpictures viralbirthday girlBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...