main page

बढ़ते विवादों को देख भाजपा यूनिट ने 'द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर' की टीम के लिए मांगी सुरक्षा

Updated 30 December, 2018 10:58:55 AM

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म ''द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई है। बीते शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर अनुपम ने फिल्म को लेकर सभी सवालो के जवाब दिए। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के कंटेंट पर महा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई है। बीते शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर अनुपम ने फिल्म को लेकर सभी सवालो के जवाब दिए। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के कंटेंट पर महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने सवाल उठाए थे। अब भारतीय जनता पार्टी की अलीगढ़ भाजपा यूनिट के प्रवक्ता निशित शर्मा ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज होने तक अनुपम खेर और टीम को सुरक्षा देने की मांग की है।इस पत्र में लिखा है- बॉलीवुड फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर 11 जनवरी को रिलीज होनी है। राजनीतिक दल कांग्रेस और इसके विभिन्न छात्र संगठन फिल्म के विरोध में उतर आए हैं। विचलित करने वाले बयान भी सार्वजनिक रूप से दे रहे हैं। इसे देखते हुए अनुपम खेर, फिल्म की टीम और सि‍नेमाघरों में सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इंडियन नेशनल कांग्रेस महाराष्ट्र की स्टेट यूथ विंग ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की डिमांड की थी। हालिया मीडिया इंटरेक्शन में जब फिल्म की टीम से इस बारे में पूछा गया तो टीम ने साफ इंकार करते हुए कहा नहीं, फिर सेंसर बोर्ड का क्या प्वाइंट रह जाएगा।

 

 

 

कांग्रेस इस बात से खफा है कि फिल्म में सोनिया गांधी और राहुल गांधी की छवि को नुकसान पहुंचाया गया है। वहीं अनुपम खेर ने फिल्म का बचाव करते हुए कहा है कि फिल्म को संजय बारू की किताब में लिखे गए तथ्यों के आधार पर बनाया गया है। अगर हम जलियांवाला बाग या फिर इतिहास में होलोकॉस्ट पर बनी कहानी को फिल्माएंगे तो उसमें हमें तथ्य दिखाना पड़ेगा। इस फिल्म में भी हमने वैसा ही किया है। वहीं अनुपम का कहना है कि रिलीज से पहले फिल्म सिर्फ मनमोहन सिंह को ही दिखाएंगे। 


 

: Konika

anupam kher hindi newsbjp aligarh unit hindi newsthe accidental prime minister hindi newspolice protectionBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...