main page

मुश्किलों में आमिर खान:कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने पर BJP विधायक ने एक्टर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

01 November, 2020 01:27:46 PM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों फिल्म  लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में  बिजी है। कुछ दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में  गए थे। लेकिन गाजियाबाद में उनकी शूटिंग करने पर बवाल खड़ा हो गया है। खबरें हैं कि लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आमिर पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों फिल्म  लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में  बिजी है। कुछ दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में  गए थे। लेकिन गाजियाबाद में उनकी शूटिंग करने पर बवाल खड़ा हो गया है। खबरें हैं कि लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आमिर पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं विधायक ने आमिर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। खबरों के मुताबिक जब आमिर खान के गाजियाबाद में होने की खबर आई तो फैंस काफी एक्साइटिड हो गए। कई लोग उनसे मिलने के लिए उमड़ पड़े थे।

Bollywood Tadka

आमिर ने भी सभी फैन्स संग तस्वीरें क्लिक करवाई थी लेकिन इस दौरान ना आमिर खान ने मास्क पहना था और नहीं वहां मौजूद फैंस ने सेफ्टी का ध्यान रखा। ऐसे में महामारी के दौर में इसे एक बड़े उल्लंघन के रूप में देखा गया।बीजेपी विधायक इस बात से खफा हो गए थे और उन्होंने सीधे पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। ऐसे में आमिर खान पर कोई एक्शन होता है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसमें आमिर के साथ करीना कपूर खान हैं। सोशल मीडिया पर सेट से कई तस्वीरें वायरल रही हैं। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। 


BJPMLAcomplaintaamir khancovid protocolghaziabadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...