main page

पाताल लोक विवाद: भाजपा विधायक की क्रिकेटर विराट कोहली को सलाह, कहा-' जल्द ही दे अनुष्का शर्मा को तलाक दो

27 May, 2020 07:46:41 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ''पाताल लोक'' रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में हैं। शुरुआत में तो इस वेब सीरीज को लोगों की खूब वाहवाही मिली। लेकिन कुछ दिनों अनुष्का की ये वेब सीरिज विवादों में घिर गई है। वेब सीरीज में गाजियाबाद से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर का इस्तेमाल उनकी इजाजत के बगैर किया गया है। जिसे लेकर विवाद अब इतना गहरा गया है कि अब बीजेपी नेता ने विराट को अनुष्का से तलाक लेने तक के लिए कह दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में हैं। शुरुआत में तो इस वेब सीरीज को लोगों की खूब वाहवाही मिली। लेकिन कुछ दिनों अनुष्का की ये वेब सीरिज विवादों में घिर गई है। वेब सीरीज में गाजियाबाद से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर का इस्तेमाल उनकी इजाजत के बगैर किया गया है। जिसे लेकर विवाद अब इतना गहरा गया है कि अब बीजेपी नेता ने विराट को अनुष्का से तलाक लेने तक के लिए कह दिया है।

 

Bollywood Tadka

उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने लोनी थाने में शिकायत देकर मांग की है कि वेब सीरीज की निर्माता अनुष्का के खिलाफ रासुका लगाया जाए। जब विधायक जी का इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और अनुष्का के विराट कोहली को एक्ट्रेस से तलाक लेने की सलाह दी।

Bollywood Tadka

दरअसल, भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने हाल ही में एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा- 'विराट कोहली देश भक्त हैं, देश के लिए खेले हैं। उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए तुरंत। निश्चित तौर पर उनका इसमें ना कोई रोल होगा, ना वो इस तरह के किसी मसले में शामिल होंगे।'

Bollywood Tadka

नंदकिशोर गुर्जर का कहना है अनुष्का ने इस वेब सीरीज को बनाकर राष्ट्रद्रोह का काम किया है। जिसके लिए उनके ऊपर कार्रवाई की जानी चाहिए। गौरतलब है कि इससे पहले रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग को लेकर उन्होंने कहा था- 'पाताल लोक वेब सीरीज बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरी और अन्य बीजेपी नेताओं की तस्वीर को दिखाया गया है।

Bollywood Tadka

मैं वर्तमान में बीजेपी का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल धर्म जातियों के ताने-बाने को तहस-नहस करने वाली पाताल लोक वेब सीरीज में शामिल कर राष्ट्रद्रोह का कार्य किया गया है।' जानकारी के लिए बता दें कि ये विवाद दिन पर दिन गहराता ही जा रहा है। सबसे पहले एक वकील ने इस वेब सीरीज की सामग्री पर एतराज जताते हुए अनुष्का के खिलाफ नोटिस जारी किया था। इस नोटिस में लिखा गया कि वेब सीरीज में जातिवादी टिप्पणियां की गई हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने इस वेब सीरीज 'पाताल लोक' को प्रोड्यूस किया है। यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज में यदीप अहलावत, नीरज काबी, अभिषेक बनर्जी, स्वस्तिका मुखर्जी, निहारिका, जगजीत, गुल पनाग जैसी कई स्टार्स अहम भूमिका में हैं। 


BJP MLAnandkishor gurjaradvisesvirat kohlidivorceanushka sharmapaatal lok controversyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...