main page

CM योगी की जनसंख्या नीति को लेकर बीजेपी सांसद ने आमिर खान पर साधा निशाना, कहा- आबादी बढ़ाने में उनके जैसे लोगों का हाथ

Updated 13 July, 2021 10:31:05 AM

उत्तर प्रदेश में हाल ही में नई जनसंख्या नीति का ऐलान किया गया है, जिस पर नेता-अभिनेता सोशल मीडिया पर कमेंट कर अपने विचार सबके सामने रख रहे हैं। इसी बीच बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर आमिर खान पर तंज कसा है। उन्होंने देश की आबाद बढ़ाने में आमिर खान से जैसे लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। मध्यप्रदेश के मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर ने इंग्लिश वेबसाइट इंडिया से बातचीत में कहा- भारत की आबादी बढ़ाने में आमिर खान जैसे लोगों का हाथ है। उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता 2 बच्चों के साथ, दू

बॉलीवुड तड़का टीम. उत्तर प्रदेश में हाल ही में नई जनसंख्या नीति का ऐलान किया गया है, जिस पर नेता-अभिनेता सोशल मीडिया पर कमेंट कर अपने विचार सबके सामने रख रहे हैं। इसी बीच बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर आमिर खान पर तंज कसा है। उन्होंने देश की आबाद बढ़ाने में आमिर खान से जैसे लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

Bollywood Tadka


 मध्यप्रदेश के मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर ने इंग्लिश वेबसाइट इंडिया से बातचीत में कहा- भारत की आबादी बढ़ाने में आमिर खान जैसे लोगों का हाथ है। उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता 2 बच्चों के साथ, दूसरी किरण राव कहां भटकेगी अपने एक बच्चे के साथ। उसकी चिंता नहीं, लेकिन दादा आमिर तीसरी खोज में जुट गए हैं। क्या सही संदेश देगा भारत दुनिया को.? 

सुधीर गुप्ता ने आगे कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश में जनसंख्या असंतुलन के पीछे आमिर खान जैसे लोगों की भूमिका है।' 




मालूम हो, आमिर खान और किरण राव ने बीते दिनों अपने तलाक की घोषणा की थी। दोनों ने 15 साल बाद आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया है। 
वहीं, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाल मे जनसंख्या नियंत्रण नीति 2021-2030 जारी की है। इस नई जनसंख्या नीति का उद्देश्य जनसंख्या पर नियंत्रण करना है। 


 

Content Writer: suman prajapati

BJP MPtargetedAamir KhanCM Yogi Adityanathpopulation policyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...