main page

मॉडल ब्लैक चायना ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, देखें हॉट अंदाज

Updated 17 June, 2018 03:40:24 PM

हॉलीवुड मॉडल ब्लैक चायना ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन्में वह काफी हॉट लग रही है। तस्वीरों में वह न्यूड होकर पानी में नजर आ रही है और अपने हाथों में प्राइवेट पार्टस ढकती दिख रही है। ब्लैक चायना की हॉटनेस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

लंदन: हॉलीवुड मॉडल ब्लैक चायना ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन्में वह काफी हॉट लग रही है। तस्वीरों में वह न्यूड होकर पानी में नजर आ रही है और अपने हाथों में प्राइवेट पार्टस ढकती दिख रही है।

 

Bollywood Tadka

 

ब्लैक चायना की हॉटनेस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ब्लैक का जन्म साल 1988 में हुआ था।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने अमेरिका के जॉन्सन और वेल्स यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी की है। साल 2011 में रैपर टायगा ने टूर पर साथ जाने के लिए ऑफर दिया था लेकिन चायना ने उस वक्त मना कर दिया था।

 

Bollywood Tadka


फिर एक साल बाद ही वो टायगा के वीडियो 'रैक सिटी' में दिखी और यहीं से दोनों के बीच रिलेशनशिप की शुरुआत हुई। फिर कुछ दिनों बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। जिसके बाद साल 2016 में चायना, रॉब कर्दाशियां को डेट करने लगी थी।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

:

black chynahot photo

loading...