main page

BlackLivesMatter: कंगना ने सुनाई खरी-खरी, बोली 'जो स्टार्स फेयरनेस उत्पादों का सपोर्ट करते हैं, उन्हें ब्लैक लाइव्स कैसे याद आ गया'

Updated 07 June, 2020 10:36:09 AM

अमेरिका के जॉर्ज फ्लॉएड की मौत के बाद काफी विरोध हो रहा है और लोग जमकर #BlackLivesMatter अभियान में हिस्सा ले रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ रंगभेद मामले में फेयरनेस क्रीम के ऐड को लेकर भी बवाल मच रहा है। इसी बीच फेयरनेस क्रीम से रंग में निखार को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड स्टार्स को खरी-खरी सुनाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  अमेरिका के जॉर्ज फ्लॉएड की मौत के बाद काफी विरोध हो रहा है और लोग जमकर #BlackLivesMatter अभियान में हिस्सा ले रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ रंगभेद मामले में फेयरनेस क्रीम के ऐड को लेकर भी बवाल मच रहा है। इसी बीच फेयरनेस क्रीम से रंग में निखार को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड स्टार्स को खरी-खरी सुनाई है।

Bollywood Tadka
हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि ''स्टार्स फेयरनेस क्रीम का समर्थन करते हैं, ''वो अब नस्लभेद के बारे में बात कर रहे हैं। खासकर भारतीय स्टार्स फेयरनेस उत्पादों का समर्थन करते रहे हैं और आज बेशर्मी से वे खड़े हैं और कहते हैं कि ब्लैक लाइव्स मायने रखती है। इनकी इतनी हिम्मत कैसे हुई? कोई उन्हें क्यों नहीं पूछ रहा है? वो फेयरनेस प्रोडक्ट्स के लिए लाखों डॉलर के सौदे करते हैं उनका क्या, उन्हें अचानक ब्लैक लाइव्स कैसे याद आ गया?"

 

View this post on Instagram

Talking about lynching of sadhus in Mumbai !!!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

काम की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'थ्लाइवी' है। इस फिल्म में एक्ट्रेस जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। सिनेमाघर बंद होने के चलते फिल्म की रिलीजिंग को लेकर कई तरह की अटकलें चल रही हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Black Lives MatterKangana ranautblastsstarssupportfairness productsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...