main page

'ब्लैक पैंथर' स्टार चैडविक बॉसमैन का निधन, 4 साल से कैंसर से जंग लड़ रहा था एक्टर

29 August, 2020 11:04:47 AM

हॉलीवुड स्टार चैडविक बॉसमैन का शुक्रवार को निधन हो गया। मार्वल स्टूडियो की फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ फेम चैडविक 43 साल के थे। वह बीते 4 साल से कैंसर जैसी बीमारी से जूछ रहे थे। एक्टर के परिवार की तरफ से सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की गई है।

लंदन: हॉलीवुड स्टार चैडविक बॉसमैन का शुक्रवार को निधन हो गया। मार्वल स्टूडियो की फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ फेम चैडविक 43 साल के थे। वह बीते 4 साल से कैंसर जैसी बीमारी से जूछ रहे थे। एक्टर के परिवार की तरफ से सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की गई है।

Bollywood Tadka

 चैडविक बॉसमैन के इंस्टाग्राम पर इस दुखद खबर की जानकारी देते हुए लिखा- 'इस दुखद खबर के साथ है कि हम चैडविक बोसमैन के निधन की पुष्टि करते हैं। चैडविक को 2016 में कोलन कैंसर का पता चला था,और वो पिछले 4 साल से इससे जूझ रहे थे, क्योंकि यह बढ़कर चौथे स्टेज पर पहुंच गया था।

 

 

 

एक सच्चे फाइटर की तरह चैडविक ने इसका हिम्मत से सामना किया। एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो चैडविक ने अपने करियर में ‘42’ और ‘Get on Up’ जैसी कई फिल्में की। साल 2018 में आई मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘Black Panther’ में टि-चाला/ब्लैक पैंथर का रोल निभाकर वह काफी हिट हुए इसके बाद वह एवेंजर्स-इनफिनिटी वॉर और एवेंजर्स-एंड गेम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में फिर से ब्लैक पैंथर के किरदार में दिखे थे। उनकी आखिरी फिल्म ‘Da 5 Bloods’ इसी साल रिलीज हुई थी।


black pantheractorchadwick bosemancancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...