main page

'ब्लैक विडो' फेम स्‍कारलेट जॉनसन ने बेटे को दिया जन्म, एक्ट्रेस के पति कॉलिन जोस्ट ने शेयर की खुशखबरी

Updated 19 August, 2021 12:45:48 PM

फिल्म ''ब्लैक विडो'' फेम स्‍कारलेट जॉनसन के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। स्‍कारलेट के पति और कॉमेडियन कॉलिन जोस्ट ने बेटे के जन्म की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मुंबई. फिल्म 'ब्लैक विडो' फेम स्‍कारलेट जॉनसन के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। स्‍कारलेट के पति और कॉमेडियन कॉलिन जोस्ट ने बेटे के जन्म की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka
कॉलिन जोस्ट ने दो पोस्ट शेयर की है। पहली पोस्ट में कॉलिन ने लिखा- 'ठीक है, हमारा एक बच्चा हुआ है। बेटे का नाम हमने कॉस्मो रखा है। हम उससे बहुत प्यार करते हैं।' दूसरी पोस्ट में कॉलिन ने प्राइवेसी की गुजारिश करते हुए लिखा- 'हम लंबे समय तक इससे दूर रहें। बच्चे के लिए कोई खास पॉलिसी नहीं है। हम डिज्नी की दुनिया में जा रहे हैं।' फैंस इन पोस्ट्स को खूब लाइक कर रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बता दें स्कारलेट और कॉलिन ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया था। इसके बाद दोनों ने 2020 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। दोनों की शादी की घोषणा अमेरिका के 'मील्स ऑन व्हील्स' नाम के एक पेज पर की गई थी। यह पेज एक चैरिटी के नाम पर है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए बुजुर्गों को भोजन और जरूरत के सामान उपलब्ध कराया जाता है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

black widowfamescarlett johanssonwelcomesbaby boycosmoHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...