main page

सुशांत मामले का तथ्य सामने आना चाहिए और कल्पना बंद होनी चाहिए

03 July, 2020 05:46:50 PM

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है  जहां पर यूजर्स बिना किसी कानून के किसी को भी दोषी करार देते हैं। ऐसा ही बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के केस में  हुआ है। उनकी मौत के बाद बाद से ही यूजर्स  उनकी इस आत्महत्या के लिए बॉलीवडु के कई नामचीन हस्तियों पर आरोप लगा रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड के

नई दिल्ली।सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है  जहां पर यूजर्स बिना किसी कानून के किसी को भी दोषी करार देते हैं। ऐसा ही बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के केस में  हुआ है। उनकी मौत के बाद बाद से ही यूजर्स  उनकी इस आत्महत्या के लिए बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों पर आरोप लगा रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान का भी नाम लिया जा रहा है। बिना किसी कानून के किसी को दोषी ठहराना भी एक गुनाह है। 

काफी लंबे समय इस बॉलीवुड इंडस्ट्री  में काम करने वाले दिग्गज कलाकार जानते हैं कि सलमान और सुशांत के बीच किसी भी तरह का कोई  कास्टिंग इंसिडेंट नहीं हुआ था, दोनों के बीच बातचीत का कोई मतलब ही नहीं था।बॉलीवुड एक बड़ा समूह नहीं है बल्कि छोटे-छोटे ग्रुप में बंटा हुआ है। जरूरी नहीं कि एक ग्रुप के लोगों का दूसरों के साथ कोई संपर्क हो। हर कोई अलग-अलग रहता है। और सलमान व सुशांत के मामले में यही सच था। उनका कोई सामान्य मित्र भी नहीं था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hmmmm....

अप्रैल 25, 2020 को 5:27पूर्वाह्न PDT बजे को Salman Khan (@beingsalmankhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सलमान खान ने अपने फैंस से की ये अपील
आपको बता दें कि सलमान खान ने अपने प्रशंसकों से सुशांत के निधन के बाद उनके चाहने वालों की भावनाओं को समझने की अपील की थी। उन्होंने लिखा, मेरे सभी प्रशसकों से आग्रह है कि वह सुशांत को पसंद करने वालों का साथ दें और मेरे लिए इस्तेमाल की जा रही भाषा एवं अपशब्दों पर गौर न करें बल्कि इसके पीछे की भावना को समझें। कृपया उनके परिवार एवं प्रशंसकों का साथ दें क्योंकि किसी प्रियजन का जाना बहुत दर्दनाक होता है।  

 

 

 


Sushant Singh Rajput death caseसुशांत सिंह राजपूतसलमान खान Salman KhanKaran Johar
loading...