main page

ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर 'पुष्पा: द राइज़- पार्ट 1' अब प्राइम वीडियो पर हो रही है स्ट्रीम

Updated 08 January, 2022 11:04:22 AM

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो फ़िल्म प्रेमियों और अल्लू अर्जुन फैंस को मेगा-ब्लॉकबस्टर एंटरटेनर के रूप में अविस्मरणीय राइड पर ले जाने के लिए तैयार है क्योंकि ''पुष्पा: द राइज-पार्ट 1'' अब तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग करने के लिए उपलब्ध है।

नई दिल्ली। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो फ़िल्म प्रेमियों और अल्लू अर्जुन फैंस को मेगा-ब्लॉकबस्टर एंटरटेनर के रूप में अविस्मरणीय राइड पर ले जाने के लिए तैयार है क्योंकि 'पुष्पा: द राइज-पार्ट 1' अब तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग करने के लिए उपलब्ध है। 

फिल्म के विश्वव्यापी प्रीमियर को चिह्नित करने के लिए, प्राइम वीडियो ने एक एक्सक्लूसिव ट्रेलर रिलीज़ किया है: 

देखें 'आइकॉन ऑफ द साउथ' व बहुप्रशंसित अभिनेता अल्लू अर्जुन को 'पुष्पा' के रूप में, एक अंडरडॉग जो चंदन की तस्करी की दुनिया में उभरकर सामने आता है। 'पुष्पा: द राइज़- भाग 1' जो अब प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम हो रही है, वह सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है और मैथरी मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित है। तेलुगु एक्शन ड्रामा में रश्मिका मंदाना भी नज़र आएंगी और इस फ़िल्म के साथ तेलुगु सिनेमा में प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता फहद फ़ासिल अपना डेब्यू कर रहे हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

action thriller Pushpa The RisePart 1streamingPrime Videoएक्शन थ्रिलर पुष्पा द राइज़पार्ट 1प्राइम वीडियोस्ट्रीम

loading...