main page

'मुफ्त में शो करो नहीं तो करेंगे तोड़फोड़' BMC कमिश्नर के रिश्तेदार की सिंगर सोनू निगम को धमकी!

Updated 26 March, 2022 01:01:00 PM

बाॅलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर हैं कि मुंबई म्युन‍िस‍िपल कमिशनर के रिश्तेदार ने सोनू निगम को धमकी दी है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमित साटम ने इस बात का दावा किया है कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) आयुक्त इकबाल सिंह चहल के एक रिश्तेदार ने सोनू निगम से फ्री में शो आयोजित करने को कहा औरऐसा नहीं करते हैं उन्हें नोटिस भेजने और तोड़फोड़ करने की धमकी दी है।

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर हैं कि मुंबई म्युन‍िस‍िपल कमिशनर के रिश्तेदार ने सोनू निगम को धमकी दी है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमित साटम ने इस बात का दावा किया है कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) आयुक्त इकबाल सिंह चहल के एक रिश्तेदार ने सोनू निगम से फ्री में शो आयोजित करने को कहा औरऐसा नहीं करते हैं उन्हें नोटिस भेजने और तोड़फोड़ करने की धमकी दी है।

Bollywood Tadka

विधायक साटम द्वारा लगाए इन आरोपों के मुताब‍िक इकबाल ने ही राजेंद्र की सोनू निगम से पहचान करवाई थी। इस मुलाकात के बाद राजेंद्र ने सोनू से एक इंटरनेशनल म्यूज‍िक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने को कहा जिसपर सिंगर ने राजेंद्र से हा क‍ि वे उनके प्रमोटर रॉकी से बात करें जो क‍ि सिंगर के इंटरनेशनल कॉन्सर्ट्स संभालते हैं।  सोनू की यह बात राजेंद्र को पसंद नहीं आई और उन्होंने सिंगर को गंदी भाषा में धमकी दी।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिकसोनू निगम के पास राजेंद्र द्वारा भेजे गए मैसेजेज और ऑड‍ियो रिकॉर्ड‍िंग्स हैं। विधायक ने सूत्र का हवाला देते हुए कहा क‍ि सोनू ने अभी इस मामले पर कोई श‍िकायत दर्ज नहीं की है।

Bollywood Tadka

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद इकबाल सिंह चहल ने सफाई देते हुए कहा है कि राजेंद्रमेरा कज‍िन नहीं है और न ही कोई दूर का रिश्तेदार है। मैं ये पूरी जिम्मेदारी के साथ कह सकता हूं। मैं राजस्थान में जहां पैदा हुआ था, वो उसी जिले से है. उसकी बदतमीजी के लिए उस पर एक्शन लिया जाए। सभी आत्मन‍िर्भर हैं। मैं इतना जानता हूं कि मैं कभी इस तरह की चीजों में नहीं पड़ा हूं।
 

Content Writer: Smita Sharma

bmc commissionercousinthreatensonu nigambjpmlaameet satamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...