main page

कंगना के ऑफिस पर BMC ने चलाया बुलडोजर, एक्ट्रेस बोलीं-'मेरे राम मंदिर में आज बाबर आया है'

09 September, 2020 12:01:56 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज लगभग  2 बजकर 50 मिनट पर मुंबई पहुंच सकती है। कंगना के मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खियां बढ़ गई हैं। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत के साथ भी उनकी जुबानी जंग जारी है। कल बीएमसी ने उनके ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाकर सील क

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज लगभग  2 बजकर 50 मिनट पर मुंबई पहुंच सकती है। कंगना के मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खियां बढ़ गई हैं। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत के साथ भी उनकी जुबानी जंग जारी है। कल बीएमसी ने उनके ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाकर सील कर दिया है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर नया नोटिस लगाया है। इस नोटिस में कंगना के ऑफिस में हुए अवैध निर्माण को गिराने की बात कही है। यह नया नोटिस आज सुबह लगभग साढ़े दस बजे लगाया। इस दौरान मुंबई पुलिस और बीएमसी की एक टीम भी मौजूद रही।

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना को पहले नोटिस के जरिए 24 घंटे का वक्त दिया गया था, जिसके जवाब में उन्होंने 7 दिन का समय मांगा था लेकिन बीएमसी ने इसपर तत्काल कार्रवाई की है और नया नोटिस लगाकर अवैध निर्माण गिराने की बात कही है। बीएमसी के नोटिस में कहा गया कि कंगना ने अवैध निर्माण और काम करने को लेकर जवाब नहीं दिया थी। 

Bollywood Tadka

ताला तोड़ कर ऑफिस में घुसी बीएमसी 

कुछ देर पहले नोटिस लगान के बाद, बीएमसी के कुछ कर्मचारी कंगन ऑफिस में गेट का ताला तोड़ कर घुस गए हैं। उनके घर के आसपास बैरिकेडिंग कर दी गई। बीएमसी के इन कर्मचारियों के पास हथौड़े और कुदाल हैं। इसके अलावा जेसीबी भी अवैध निर्माण गिराने के लिए तैयार है।

 

Bollywood Tadka


बीएमसी की इस हरकत पर कंगना के ट्वीट

कंगना ने ट्वीट कर कहा- मेरे यहां पहुंचने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे दफ्तर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी में जुट गए हैं।

 

कंगना ने ट्वीट कर कहा-मैं अपने मार्ग पर मुंबई पहुंचने के लिए पूरी तरह तैयार हूं, महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरी संपत्ति को अवैध रूप से तोड़ने के लिए तैयार हैं। मैं महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हूं। ये कुछ नहीं है, चाहे तो सबकुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं लगातर ऊंची होती जाएंगी।

'यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है'

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा-मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम


Kangana Ranautcomparesmumbai officeram mandirBMCShivSenaSanjay RautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...