main page

डेंगू से ठीक हुए सलमान खान, भाईजान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में BMC को मिला डेंगू का लार्वा

Updated 26 October, 2022 12:00:04 PM

सुपरस्टार सलमान खान कुछ दिनों पहले ही डेंगू का शिकार हो गए थे, जिसके बाद वह बिग बॉस की शूटिंग नहीं कर पाए। एक्टर को डेंगू होने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित नजर आए, लेकिन अब भाईजान के फैंस के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। सलमान डेंगू से ठीक हो गए हैं। हालांकि, एक्टर को डेंगू होने के बाद से BMC की टीम रोजाना गैलेक्सी अपार्टमेंट में दवा और धुंए का छिड़काव करवा रही है। इसी बीच पता चलता है कि सलमान के अपार्टमेंट के पास से डेंगू का लार्वा मिला है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान कुछ दिनों पहले ही डेंगू का शिकार हो गए थे, जिसके बाद वह बिग बॉस की शूटिंग नहीं कर पाए। एक्टर को डेंगू होने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित नजर आए, लेकिन अब भाईजान के फैंस के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। सलमान डेंगू से ठीक हो गए हैं। हालांकि, एक्टर को डेंगू होने के बाद से BMC की टीम रोजाना गैलेक्सी अपार्टमेंट में दवा और धुंए का छिड़काव करवा रही है। इसी बीच पता चलता है कि सलमान के अपार्टमेंट के पास से डेंगू का लार्वा मिला है।

 

बीएमसी के मुताबिक बिल्डिंग की दो अलग-अलग जगह पर लार्वा मिला है, जिसके बाद टीम काफी सतर्क हो गई है। सलमान खान के आसपास के इलाकों में दवा का छिड़काव किया जा रहा है।

 

बता दें, डेंगू होने के बाद सलमान खान अपनी इलाज करवा रहे थे। इसके चलते वह किसी भी दिवाली पार्टी में भी नजर नहीं आए। यहां तक की उन्हें बिग बॉस की शूटिंग भी रोकनी पडी। लेकिन अब राहत की बात भाईजान डेंगू के बाद पूरी तरह ठीक हो गए हैं। बीती रात सुपरस्टार को अपने जीजा आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में भी देखा गया था।

काम की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगे।
 

Content Writer: suman prajapati

BMCdengue larvaeSalman KhanGalaxy apartmentactorrecoveryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...