main page

सोनू सूद के खिलाफ BMC ने दर्ज करवाई शिकायत, लगाया बिना परमिशन बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने का आरोप

07 January, 2021 04:17:58 PM

कोरोना काल और लॉकडाउन में ज़रुरतमंदों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मुश्किल में फंस गए हैं। एक्टर के खिलाफ बीएमसी ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। उन पर बिना किसी की इजाजत के 6 मंजिला रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन में ज़रुरतमंदों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मुश्किल में फंस गए हैं। एक्टर के खिलाफ बीएमसी ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। उन पर बिना किसी की इजाजत के 6 मंजिला रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया गया है। 

Bollywood Tadka


सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने 4 जनवरी को शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में कहा गया था कि सोनू ने जुहू इलाके में स्थित बिल्डिंग शक्ति सागर को बिना किसी परमिशन के होटल में बदल दिया है। साथ ही जमीन पर अतिरिक्त निर्माण भी किया है। इसके लिए उन्होंने किसी अथॉरिटी से  परमिशन नहीं ली है। इसके साथ ही सोनू पर बीएमसी का नोटिस अनदेखा करने का भी आरोप लगा है। बीएमसी ने एक्टर के खिलाफ महाराष्ट्र क्षेत्र और टाउन प्लानिंग अधिनियम के तहत एक्शन लेने की मांग की है।

Bollywood Tadka


दूसरी तरफ, सोनू सूद ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनके पास सभी तरह की जरूरी परमिशन थी। वह सिर्फ महाराष्ट्र तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण (MCZMA) से मंजूरी का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने किसी तरह को कानून या नियम की अनदेखी नहीं की है।

Bollywood Tadka


एक्टर ने ये भी बताया कि कोरोना काल में यह मामला फंस गया था, जिसकी वजह से कोस्टल जोन अथॉरिटी की तरफ से अनुमित नहीं मिल पा रही है।  
जुहू पुलिस ने साफ कर दिया है कि बीएमसी की इस शिकायत पर जांच जारी है। एक्टर के खिलाफ अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

 
 


BMClodgescomplaintSonu SoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...