main page

'रिया को नहीं थी सुशांत का शव देखने के लिए मोर्चरी में जाने की इजाजत' बीएमसी ने किया खुलासा

Updated 01 September, 2020 10:35:03 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत केस को लेकर बीएमसी और कूपर अस्‍पताल के डीन ने नया खुलासा किया है। उनका कहना है कि सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को मोर्चरी में जाने की इजाजत नहीं थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत केस को लेकर बीएमसी और कूपर अस्‍पताल के डीन ने नया खुलासा किया है। उनका कहना है कि सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को मोर्चरी में जाने की इजाजत नहीं थी। 

Bollywood Tadka


उन्होंने खुलासा किया कि जब कूपर अस्पताल में  सुशांत का शव देखने के लिए रिया चक्रवर्ती के जाने की खबर आई तो महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने स्वत: संज्ञान लेते हुए कूपर अस्पताल के डीन डॉ. पिनाकिन गुज्जर को नोटिस भेजा था। डॉ. पिनाकिन गुज्जर अपनी वकील जयश्री को लेकर महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग पहुंचे और इस बात का खंडन किया।

Bollywood Tadka


डीन डॉ. पिनाकिन गुज्जर की वकील जयश्री ने बताया कि अस्पताल मैनेजमेंट ने रिया को मोर्चरी के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी थी। महाराष्ट्र मानविधिकार आयोग के अध्यक्ष एमए सईद ने 7 सितंबर तक लिखित में पूरा जवाब देने को कहा है। डीन डॉ. पिनाकिन गुज्जर ने मुंबई पुलिस पर रिया के मोर्चरी में जाने की जिम्मेदारी डाल दी है। वहीं बीएमसी ने भी रिया को अंदर जाने की इजाजत से मना किया है।

Bollywood Tadka


बता दें रिया ने बीते दिनों अपने इंटरव्यू में बताया था कि वो सुशांत को देखने शवगृह के अंदर गई थी और वो उस दौरान शायद 3-4 सेकेंड ही रूकी होंगी। रिया ने बताया था कि जब वो सुशांत को देखने गईं थी तो उसे बार बैठने के लिए कहा गया था और कहा था कि एक बार जब पोस्टमार्टम खत्म हो जाएगा और बॉडी अंतिम संस्कार के लिए जब वैन की तरफ जाएगी, तो आप उन्हें देख सकते हैं। उस समय जब वैन के लिए बॉडी निकाली गई तो मैने सुशांत को 3-4 सेकेंड के लिए देखा था और सॉरी बोला था। ये भी बता दें कि सीबीआई लगातार रिया से पूछताछ कर रही और आज रिया से सीबीआई पूछताछ का पांचवा दिन है। 


 


 
 

: suman prajapati

BMCRhea chakrabortyallowedmorgueSushant bodyBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...