main page

अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म 'बॉब बिस्वास' का प्रीमियर 3 दिसंबर को ज़ी5 पर होगा; ट्रेलर कल होगा रिलीज़!

Updated 18 November, 2021 06:29:08 PM

यह फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत बाउंडस्क्रिप्ट प्रोडक्शन की फ़िल्म है

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित 'बॉब बिस्वास' गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। यह फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत बाउंडस्क्रिप्ट प्रोडक्शन की फ़िल्म है और 3 दिसंबर को भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

अभिषेक बच्चन अभिनीत ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म, 'बॉब बिस्वास' एक क्राइम-ड्रामा है, जो एक प्रेम कहानी की बैकड्रॉप पर आधारित है, जिसमें कॉन्ट्रैक्ट किलर, बॉब बिस्वास के नेतृत्व वाले दोहरे जीवन को दिखाया गया है। कोलकाता में शूट की गई इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने साझा किया, "अविश्वसनीय कहानीकारों के साथ सहयोग करने और आकर्षित कंटेंट पेश करने के हमारे प्रयास में, हम रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष के सहयोग से एक लोकप्रिय और दर्शकों के पसंदीदा करैक्टर, 'बॉब बिवास' का स्पिन-ऑफ ला कर खुश हैं। हमें यकीन है कि अभिषेक के करैक्टर का अनूठा चित्रण लोगों की कल्पना को आकर्षित करेगा और उनके दिलो में खास जगह बना लेगा।"

डेब्यूटेंट डायरेक्टर दीया अन्नपूर्णा घोष ने कहा, "मुझे 'बॉब बिस्वास' को डिजाइन करने का सबसे शानदार अनुभव मिला है, जो एक क्राइम-ड्रामा है, जिसमें एक प्रेम-कहानी है। यह फिल्म मेरे पास 2020 में आई थी जो हम सभी के जीवन में सबसे कठिन समय में से एक था। मुझे अभिषेक और चित्रांगदा जैसे अभिनेताओं का एक शानदार सेट मिला, जिन्होंने इसे अपना सब कुछ दिया है। अपने पूरे क्रू, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बाउंडस्क्रिप्ट के समर्थन से, हमने 'बॉब बिस्वास' को सफल बनाने के लिए सभी बाधाओं को पार किया और मैं उनकी बहुत आभारी हूं।"

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के निर्माता और सीओओ गौरव वर्मा ने कहा, “हम सभी प्लेटफार्म पर आकर्षक कहानियां बताने और नई प्रतिभाओं को वापस लाने का प्रयास करते हैं;  बॉब बिस्वास उसी दिशा में एक और कदम है। यह एक अनूठी फिल्म है, एक करैक्टर स्पिन-ऑफ, कुछ ऐसा जो हमने पहले कभी नहीं किया है। दीया के साथ काम करना रोमांचक था, जो अपनी पहली ही फिल्म में बहुत सारे वादे के साथ एक निर्देशक के रूप में उभरकर आई हैं। प्रोड्यूसिंग पार्टनर सुजॉय घोष के साथ, हम ज़ी5 के माध्यम से दर्शकों के लिए 'बॉब बिस्वास' लाने के लिए उत्साहित हैं।"

बाउंडस्क्रिप्ट से सुजॉय घोष, सह-निर्माता और लेखक ने कहा, "यह एक नया 'बॉब बिस्वास' है, वह हम में से किसी की तरह है। जीवन में हम सभी को विभिन्न भूमिकाएँ निभानी होती हैं, चाहे माता-पिता, जीवनसाथी या मित्र के रूप में और प्रत्येक भूमिका में हम समान रूप से जिम्मेदार और जवाबदेह होते हैं। यह बॉब की दुनिया है, जहां वह हर भूमिका का सामना करने की कोशिश कर रहा है। इस दुनिया को बनाना और बॉब बेहद रोमांचक थे और अभिषेक के ऑनबोर्ड होने से फिल्म और भी शानदार हो गई है। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि दर्शक इसका आनंद लेंगे।"

देखें 'बॉब बिस्वास' 3 दिसंबर 2021 से ज़ी5 पर!


Bob Biswas to premiere on ZEE5 on December 3
loading...