main page

फिल्म 'गुप्त' को पूरे हुए 25 साल, लंबे समय बाद साथ दिखीं बॉबी देओल और काजोल की जोड़ी

Updated 10 July, 2022 02:29:58 PM

एक्टर बॉबी देओल और एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ''गुप्त'' को 25 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में मनीषा कोइराला भी अहम भूमिका में नजर आई थी। वहीं फिल्म के 25 साल पूरे होने पर बॉबी और काजोल ने जश्न मनाया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्टर बॉबी देओल और एक्ट्रेस काजोल की फिल्म 'गुप्त' को 25 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में मनीषा कोइराला भी अहम भूमिका में नजर आई थी। वहीं फिल्म के 25 साल पूरे होने पर बॉबी और काजोल ने जश्न मनाया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Bollywood Tadka

तस्वीरों और वीडियोज में काजोल प्रिंटेड टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं बॉबी देओल व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। बॉबी और काजोल ने हाथ में खंजर पकड़ा हुआ है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म 'गुप्त' में काजोल ने नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। काम की बात करें तो बॉबी ने हाल ही में वेब सीरीज आश्रम-3 में नजर आए थे। लोगों ने इस सीरीज को खूब प्यार दिया है। वेब सीरीज आश्रम 4 का भी ऐलान हो चुका है। वहीं काजोल बहुत जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bobby deolkajolfilm guptcompletes25 yearsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...