main page

पहली बार पिता बॉबी के साथ आर्यमान ने दी पब्लिक अपीयरेंस, रहते है लाइमलाइट से दूर

Updated 27 June, 2018 12:19:02 PM

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल ने पहली बार पापा के साथ पब्लिक अपीयरेंस दी है। हाल ही में आर्यमान पिता बॉबी के साथ बैंकॉक में हुए IIFA 2018 अवॉर्ड शो में पहुंचे थे। यहां से वापिस लौटते वक्त उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान आर्यमान ठीक पिता की तरह हैंडसम हंक दिख रहे थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल ने पहली बार पापा के साथ पब्लिक अपीयरेंस दी है। हाल ही में आर्यमान पिता बॉबी के साथ बैंकॉक में हुए IIFA 2018 अवॉर्ड शो में पहुंचे थे। यहां से वापिस लौटते वक्त उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान आर्यमान ठीक पिता की तरह हैंडसम हंक दिख रहे थे। 

 

Bollywood Tadka


बॉबी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने को लेकर बातचीत की थी।  उन्होंने कहा था, "प्राइवेसी बेहद जरूरी होती है और आजकल पैपराजी कल्चर के कारण ये लगभग खत्म हो गया है। मेरे बेटे फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं। मुझे पता भी नहीं है कि वे बॉलीवुड में आना भी चाहते हैं या नहीं। हालांकि, अगर वे इस बिजनेस में आए तो मीडिया लाइमलाइट का जरूर यूज करेंगे।"

 

Bollywood Tadka


बॉबी देओल ने फिल्म 'रेस 3' से बॉलीवुड में वापसी की है और इसके लिए उन्हें पत्नी तान्या और बच्चों ने मोटिवेट किया है। बॉबी ने बिजनेसमैन की बेटी तान्या आहूजा से 30 मई 1996 में शादी की। दोनों के दो बेटे आर्यमान (बड़े) और धरम (छोटे) हैं। तान्या का 'द गुड अर्थ' के नाम से खुद का फर्नीचर और इंटीरियर डेकोरेशन का बिजनेस है। कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनेसमैन उनके क्लाइंट हैं। तान्या के मुताबिक, बॉबी उनके काम में ज्यादा दखल नहीं देते। देओल फैमिली भी काफी सपोर्टिव है। तान्या ग्लैमर की दुनिया से हमेशा दूर ही रही हैं। वे बॉलीवुड की पार्टीज में भी कम ही नजर आती हैं, लेकिन संजय कपूर की पत्नी महीप और सोहेल खान की पत्नी सीमा उनकी काफी अच्छी दोस्त हैं।

 

Bollywood Tadka


 

:

Bobby DeolAryaman DeolFirst Public ApperianceIIFA 2018

loading...