main page

बॉबी देओल ने शेयर की जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें, पिता धर्मेंद्र बोले- 'मेरा बेबी फेस बॉडी बिल्डर'

Updated 01 November, 2021 11:33:24 AM

एक्टर बॉबी देओल इन दिनों वेब सीरीज ''आश्रम 3'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस वेब सीरीज के पहले 2 सीजन को खूब पसंद किया गया। इसी बीच बॉबी ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। बॉबी की इन तस्वीरों पर धर्मेंद्र ने भी कमेंट किया है।

मुंबई. एक्टर बॉबी देओल इन दिनों वेब सीरीज 'आश्रम 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस वेब सीरीज के पहले 2 सीजन को खूब पसंद किया गया। इसी बीच बॉबी ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। बॉबी की इन तस्वीरों पर धर्मेंद्र ने भी कमेंट किया है।

Bollywood Tadka
बॉबी ने पहले की और अब की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में बॉबी अपने ट्रेनर प्रज्वल शेट्टी के साथ नजर आ रहे हैं। एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। तस्वीरें शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा- 'चार साल बीत चुके हैं और इसे अभी भी उतनी ही मेहनत और दृढ़ संकल्प की जरूरत है। प्रज्वल शेट्टी के साथ पहले से कहीं ज्यादा मजबूत।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

पिता धर्मेंद्र ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- 'ग्रेट, आप दोनों पर भगवान की कृपा हो।'

Bollywood Tadka

धर्मेंद्र ने दूसरे कमेंट में लिखा, 'लव यू माय बेबी फेस बॉडी बिल्डर। अपने सलाहकार को मेरा प्यार देना।'

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बॉबी को वेब सीरीज  Class of 83 और आश्रम में देखा गया था। इनमें एक्टर के काम को खूब पसंद किया गया। अब एक्टर 'आश्रम 3' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा बॉबी फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bobby deolsharesbody transformationphotosfather dharmendracommentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...