main page

बॉबी देओल ने पिता धर्मेंद्र और बहनों संग शेयर की बचपन की तस्वीर, पापा की गोद में बैठे नजर आए एक्टर

Updated 16 November, 2021 11:40:12 AM

एक्टर बॉबी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बॉबी ने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर बॉबी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बॉबी ने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में बॉबी अपने पिता धर्मेंद्र की गोद में बैठे हुए और उनकी बहनें विजेता और अजिता धर्मेंद्र के पास बैठी हुईं नजर आ रही हैं। तस्वीर को देखकर लगता है कि देओल परिवार छुट्टी पर या बच्चे फिल्म की शूटिंग के लिए किसी पहाड़ी स्थान पर गए हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें धर्मेंद्र को पहली पत्नी प्रकाश कौर से दो बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां विजेता और अजिता हैं। वहीं, धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हैं। काम की बात करें तो बॉबी को वेब सीरीज  Class of 83 और आश्रम में देखा गया था। इनमें एक्टर के काम को खूब पसंद किया गया। अब एक्टर 'आश्रम 3' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा बॉबी फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bobby deolshareschildhood photofather dharmendrasistersvijetaajeitaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...