main page

बॉबी देओल और तानिया की वेडिंग एनिवर्सरी को 25 साल पूरे, शादी की तस्वीरें शेयर कर एक्टर बोले- तुम ही मेरी दुनिया हो

Updated 30 May, 2021 03:54:37 PM

फिल्मों के मशहूर एक्टर की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। एक्टर पत्नी तानिया देओल के साथ 30 मई को अपनी 25वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और खास अंदाज में पत्नी को एनिवर्सरी की बधाई दी है। उनका किया गया ये पोस्ट फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है और वह कपल को इस अवसर की शुभकामनाएं दे रहे हैं। बॉबी ने अपनी सालगिरह पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में तानिया संग कुछ शादी और रोमांटिक पलों की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें कपल का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों के मशहूर एक्टर की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। एक्टर पत्नी तानिया देओल के साथ 30 मई को अपनी 25वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और खास अंदाज में पत्नी को एनिवर्सरी की बधाई दी है। उनका किया गया ये पोस्ट फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है और वह कपल को इस अवसर की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बॉबी ने अपनी सालगिरह पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में तानिया संग कुछ शादी और रोमांटिक पलों की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें कपल का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


शादी वाली तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी शादी में कितने खुश थे, उनके चेहरे पर खुली स्माइल थी। वहीं तानिया इस दौरान शर्मा रहीं थीं। अन्य तस्वीरों में कपल एक दूसरे की बाहों में लिपटा नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बॉबी ने कैप्शन में लिखा-मेरा दिल, मेरी आत्मा। तुम ही मेरी दुनिया हो। मैं आपको हमेशा हमेशा के लिए प्यार करता हूं। 25वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं।

Bollywood Tadka


बता दें, हाल ही में बॉबी देओल ने बॉलीवुड में अपने 25 साल पूरे किए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा था, मैने बहुत कुछ पाया, बहुत कुछ खोया और फिर से मैं पा रहा हूं, यही लाइफ है। यह परफेक्ट नही हो सकती। 
  

Content Writer: suman prajapati

Bobby DeolsharesphotosTania Deolwedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...