main page

सैंडों पहन और मास्क हाथ में लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे बॉबी देओल, यूजर्स बोले- काशीपुर वाले बाबा की जय

Updated 12 April, 2021 05:34:22 PM

एक्टर बॉबी देओल ने वेब सीरीज ''आश्रम'' से खूब चर्चा बटोरी थी। बॉबी ''आश्रम'' में बाबा निराला के किरदार में नजर आए थे। जिसे खूब पसंद किया गया। हाल ही में बॉबी को मुंबई एयरपोर्ट पर सैंडो पहने और मास्क हाथ में पकड़े स्पॉट किया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग सैंडो और मास्क न लगाने की वजह से एक्टर को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबई. एक्टर बॉबी देओल ने वेब सीरीज 'आश्रम' से खूब चर्चा बटोरी थी। बॉबी 'आश्रम' में बाबा निराला के किरदार में नजर आए थे। जिसे खूब पसंद किया गया। हाल ही में बॉबी को मुंबई एयरपोर्ट पर सैंडो पहने और मास्क हाथ में पकड़े स्पॉट किया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग सैंडो और मास्क न लगाने की वजह से एक्टर को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
वीडियो में एक्टर ब्लैक सैंडो और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं। कैप से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ। बॉबी ने मास्क फेस पर लगाने बजाए हाथ में पकड़ा हुआ है और मीडिया के सामने पोज दे रहे हैं। एक्टर के सैंडो पहनने और मास्क न लगाने के कारण लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- घर में कपड़े नहीं हैं पहनने को।

Bollywood Tadka

एक अन्य ने लिखा-काशीपुर वाले बाबा की जय।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो बॉबी बहुत जल्द फिल्म 'लव होटल' में नजर आने वाले हैं। इसमें बॉबी के साथ सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मेसी भी नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Parminder Kaur

bobby deolspottedairportmaskhanduserstrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...