main page

बॉबी देओल ने पूरी की फिल्म 'लव हॉस्टल' की शूटिंग, को-स्टार्स संग शेयर की तस्वीर

Updated 01 August, 2021 12:00:57 PM

एक्टर बॉबी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''लव हॉस्टल'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में बॉबी ने को-स्टार्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

मुंबई. एक्टर बॉबी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव हॉस्टल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में बॉबी ने को-स्टार्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में बॉबी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। एक्टर विक्रांत मेसी, सान्या मल्होत्रा और फिल्ममेकर शंकर रमन के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा- 'यह हमारे लिए फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है लेकिन आप लोगों के लिए एक गिफ्ट है।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं। विक्रांत मेसी और सान्या मल्होत्रा ने भी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म की शूटिंग भोपाल, पटियाला और मुंबई में की गई। कोरोना के कारण पूरी सावधानियां बरती गई। फिल्म 'लव हॉस्टल' की बात करें तो इसकी कहानी एक उत्साही युवा जोड़े की अस्थिर यात्रा के बारे में है, जो एक क्रूर भाड़ेदार का शिकार हो जाते है। फिल्म को शंकर रमन ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इससे पहले शंकर फिल्म 'गुड़गांव' को डायरेक्ट कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bobby deolwrap shootfilm love hostelsharesphotovikrant masseysanya malhotrafilmmaker shankarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...