FacebookTwitterg+Mail

बैग में मिली मॉडल की लाश, पुलिस ने 4 घंटे के अंदर पकड़ा आरोपी दोस्त

body found in a bag
16 October, 2018 02:40:17 PM

मुंबई: मुंबई के मलाड इलाके में एक मॉडल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। यह लाश बैग से बरामद की गई। लाश की पहचान 23 साल की मानसी दीक्षित के रूप में की गई है, जो राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी और मुंबई में मॉडलिंग कर रही थी। बैग मिलने के 4 घंटे के अंदर ही बांगुर नगर पुलिस ने हत्या के आरोप में सेकंड ईयर के एक स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया, जो मिल्लत नगर अंधेरी (पश्चिम) में रहता था। आरोपी की पहचान मुजम्मिल सईद (20) के रूप में हुई। 

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान मानसी उसके फ्लैट में थी। वहीं दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और उसने गुस्से में मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया, जिससे अनजाने में मानसी की मौत हो गई। सईद और मानसी के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। 

PunjabKesari


पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूटकेस मिलने की खबर पर तो जब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बैग अपने कब्जे में लिया और उसे खोला अंदर एक महिला की लाश थी, जिसके सिर पर गहरी चोट लगी थी। उसके शव को कुशन और बेडशीट से कवर किया हुआ था। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में उन्हें एक कार दिखी जिसके अंदर बैठे शख्स ने सड़क किनारे सूटकेस फेंका था। इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे उसकी बिल्डिंग से गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari


बता दें कि आरोपी को मंगलवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। सईद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मानसी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 

PunjabKesari


 
 


dead body bag mansi dixit
loading...