main page

एक्टर नागार्जुन के फार्म हाउस में अज्ञात शव मिला, पुलिस ने कहा- करीब 6 महीने पहले हुई मौत

Updated 20 September, 2019 07:22:44 PM

साउथ के मशहूर एक्टर नागार्जुन के फार्म हाउस पर एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।  शुक्रवार को पुलिस ने उनके फार्म हाउस से एक अज्ञात शव बरामद किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ के मशहूर एक्टर नागार्जुन के फार्म हाउस पर एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।  शुक्रवार को पुलिस ने उनके फार्म हाउस से एक अज्ञात शव बरामद किया है। पुलिस के अनुसार, एक्टर का फार्म हाउस हैदरबाद शहर से बाहर है और शव 4 से 6 महीने पुराना होने के कारण क्षत-विक्षत हालत में है। इस वजह से पहचान करना मुश्किल है। दरअसल, नागार्जुन ने अपने फार्म हाउस को देखने के लिए कुछ लोगों को भेजा था। जब उनके जानकार वहां पहुंचे तो उन्हें कमरे में एक शव पड़ा मिला। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। 

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि नागार्जुन का फार्म हाउस हैदराबाद के पास एक गांव में स्थित है। एक्टर ने लगभग एक साल पहले ही 40 एकड़ कृषि भूमि खरीदी थी। वे यहां ऑर्गेनिक खेती करना चाहते हैं।  वहीं, तेलंगाना की केशमपेट थाना पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने मौके से सैंपल जुटाए हैं। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता चल पाएगा। पुलिस फार्म हाउस के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

: Smita Sharma

Nagarjunaactor NagarjunatollywoodBollywoodEntertainment

loading...