main page

इस रशियन मॉडल को COPY करती है ईशा गुप्ता, हॉटनेस मे दोनों ही मचाती है तहलका

Updated 28 May, 2018 03:29:07 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ईशा की ही तरह रशियन मॉडल विक्टोरिया है जो हू-ब-हू ईशा की तरह ही दिखती हैं। ये दोनों हसीनाएं एक दूसरे से इतनी मिलती जुलती हैं कि आपके लिए फर्क करना मुश्किल हो जाएगा। ईशा और विक्टोरिया हॉटनेस के मामले में एक दूसरे को मात देती नज़र आती हैं। कई तस्वीरें तो ऐसी भी है जिन्हें देखकर ये लगता है कि विक्टोरिया के पोज ईशा गुप्ता कॉपी करती रहती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ईशा की ही तरह रशियन मॉडल विक्टोरिया है जो हू-ब-हू ईशा की तरह ही दिखती हैं। ये दोनों हसीनाएं एक दूसरे से इतनी मिलती जुलती हैं कि आपके लिए फर्क करना मुश्किल हो जाएगा।

 

Bollywood Tadka

 

ईशा और विक्टोरिया हॉटनेस के मामले में एक दूसरे को मात देती नज़र आती हैं। कई तस्वीरें तो ऐसी भी है जिन्हें देखकर ये लगता है कि विक्टोरिया के पोज ईशा गुप्ता कॉपी करती रहती हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि विक्टोरिया की उम्र 24 साल की हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। विक्टोरिया का इंस्टाग्राम बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। विक्टोरिया स्टंट के लिए भी मशहूर हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कुछ समय पहले विक्टोरिया को उस समय कानूनी मामलों का सामना करना पड़ा जब उन्होंने 1,004 फुट ऊंची बिल्डिंग पर बिना किसी सेफ्टी के एक दोस्त की मदद से हवा में लटकी हुई फोटो क्लिक कराई। इसकी वजह से वो काफी समय तक सुर्खियों में रहीं। 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

bold lookesha guptaviktoria odintcova

loading...