main page

कभी बिकिनी पहन तो कभी इस अंदाज में हॉट तस्वीरें शेयर कर रही है रिहाना

Updated 28 December, 2017 04:09:35 PM

मेरिकन पॉप स्टार रिहाना ने हाल ही में अपनी इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है। इंस्टा पर 56 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स की मालकिन रिहाना की इन तस्वीरों को धड़ल्ले से लाइक्स मिल रहे हैं। तस्वीर में वह रैड कलर की ड्रैस में नजर आ रही है। जिसमें वह टांगे खोल के बैठी नजर आ रही है

लंदन: मेरिकन पॉप स्टार रिहाना ने हाल ही में अपनी इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है। इंस्टा पर 56 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स की मालकिन रिहाना की इन तस्वीरों को धड़ल्ले से लाइक्स मिल रहे हैं। तस्वीर में वह रैड कलर की ड्रैस में नजर आ रही है। जिसमें वह टांगे खोल के बैठी नजर आ रही है। चो कहीं वह बिकिनी में नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka

 रिहाना की सफलता का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनका नेटवर्थ 14,694,700,000.00 रुपए है। 29 साल की रिहाना के गानों को अमेरिका समेत दुनियाभर में पसंद किया जाता है।

Bollywood Tadka

जस्टिन बीबर, सेलेना गोमेज और केटी पेरी जैसे सिंगर्स की लीग में रिहाना का नाम भी शामिल है। उनकी दीवानगी के आलम का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सिर्फ गाने ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी फैंस में उनकी गज़ब की दीवानगी है।

Bollywood Tadka

एक तरफ जहां इंस्टा पर उनके 56 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं तो वहीं ट्विटर पर उन्हें 84.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Bollywood Tadka

:

rihannabold pictures

loading...