main page

'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' के लिए अक्षय ने घटाया छह किलो वज़न

Updated 05 August, 2019 01:03:24 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय कुमार को उनकी फिल्मों के साथ उनकी जबरदस्त फिटनेस के लिए भी जाना जाता है।अगर आप भी वजन घटाना चाहते हैं तो अक्षय कुमार को फॉलो करना शुरू कर दे। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अक्षय ने अपनी आने वाली दो फिल्मों के लिए कुछ किलो वजट घटाया है। 51 वर्षीय इस अक्षय ने ''सूर्यवंशी'' और ''बच्चन पांडे'' के लिए वर्कआउट ....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय कुमार को उनकी फिल्मों के साथ उनकी जबरदस्त फिटनेस के लिए भी जाना जाता है।अगर आप भी वजन घटाना चाहते हैं तो अक्षय कुमार को फॉलो करना शुरू कर दे। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अक्षय ने अपनी आने वाली दो फिल्मों के लिए कुछ किलो वजट घटाया है।
Bollywood Tadka
51 वर्षीय इस अक्षय ने 'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' के लिए वर्कआउट का सहारा लेकर वजन घटाया और इस दौरान किसी भी खास डाइट को लेने की बात से उन्होंने इंकार कर दिया। 

अक्षय कुमार ताजा तस्वीरों में पहले से काफी स्लिम नजर आ रहे हैं, अब बॉलीवुड के खिलाड़ी ने खुद बताया है कि वह क्यों वेट लॉस कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रोमोशनल इवेंट में अक्षय ने कहा, "मैंने अपनी फिल्मों 'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' के लिए वजन कम किया है। मैंने करीब पांच से छह किलो कम किए हैं। मैंने स्वाभाविक रूप से वजन घटाया है।"
Bollywood Tadka
बता दें इन फिल्मों में अक्षय इस बार कुछ बड़ा करने जा रहे हैं, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

 

: Pawan Insha

akshay kumarweight losshow to loss weightbollywood top newsbollywood updatebollywood hindi newsbollywood masalabollywood latest news

loading...