main page

कैंसर को मात देने के बाद ऋषि कपूर करेंगे वतन वापिसी, भारत में मनाएंगे अपना बर्थडे

15 June, 2019 07:41:01 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की सेहत को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थी। खबरों के मुताबिक उन्हें कैंसर के ईलाज के चलते न्यूयॉर्क में डॉक्टर के ऑब्जरवेशन में रखा गया है। अब खबरें आ रही है कि ऋषि सौ प्रतिशत कैंसर मुक्त हो गए हैं। फ़िलहाल वह डॉक्टर के ऑब्जरवेशन में हैं। वह न्यूयॉर्क में अपने प्राइवेट अपार्टमेंट में रह रहे हैं। उनका इलाज पिछले साल सितंबर ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की सेहत को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थी। खबरों के मुताबिक उन्हें कैंसर के ईलाज के चलते न्यूयॉर्क में डॉक्टर के ऑब्जरवेशन में रखा गया है। अब खबरें आ रही है कि ऋषि सौ प्रतिशत कैंसर मुक्त हो गए हैं। फ़िलहाल वह डॉक्टर के ऑब्जरवेशन में हैं। वह न्यूयॉर्क में अपने प्राइवेट अपार्टमेंट में रह रहे हैं। उनका इलाज पिछले साल सितंबर से चल रहा था। सूत्रों की माने तो वे इस साल 4 सितंबर को अपने 67वें जन्मदिन पर इंडिया वापस आ जाएंगे। 
Bollywood Tadka
खबरों की मुताबिक, ऋषि अपने 67वें जन्मदिन पर भारत लौटने की प्लानिंग कर रहे हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, “ऋषि कपूर रिकवर हो रहे हैं और सितंबर 4 यानी अपने जन्मदिन के पहले वापस आ जाएंगे”। इस बारे में उन्होंने कहा, ' हां मैं अगस्त तक आने की कोशिश कर रहा हूं। यह इस बात पर भी डिपेंड करेगा कि डॉक्टर क्या कहते हैं। मैं रिकवर कर चुका हूं।' उन्होंने ये भी कहा कि वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ भारत में अपना जन्मदिन मनाना चाहते हैं।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि उनका इलाज न्यूयॉर्क के स्लौन केटेरिंग कैंसर सेंटर में हो रहा है। यह दुनिया का सबसे पुराना प्राइवेट कैंसर सेंटर है। 


rishi kapoorrishi after treatmentbollywoodbollywood takdabollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood masalabollywood hindi newsbollywood taza khabar
loading...