main page

सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराया सारा अली खान संग काम करने का ऑफर

08 September, 2019 07:29:36 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सारा अली खान ने अपनी फिल्मों से फैंस के दिलों में काफी जगह बना ली है। सारा ने केदारनाथ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। फिल्म में वह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थीं। उस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सारा अली खान ने अपनी फिल्मों से फैंस के दिलों में काफी जगह बना ली है। सारा ने केदारनाथ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। फिल्म में वह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थीं। उस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी।
Bollywood Tadka
हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की और एक-दूसरे को अपना दोस्त बताते रहे। कुछ समय बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। इसके बाद सारा, कार्तिक आर्यन के साथ अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं।
Bollywood Tadka
अब बताया जा रहा है सुशांत, सारा अली खान के साथ काम भी नहीं करना चाहते हैं। उन्हें सारा के साथ काम करने का एक ऑफर मिला था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को एक ब्रांड के विज्ञापन का ऑफर दिया गया।
Bollywood Tadka
इसमें उन्हें सारा अली खान के साथ काम करना था, लेकिन सुशांत ने मना कर दिया. बताया गया कि वह अब सारा के साथ काम करने के मूड में नहीं हैं।

Bollywood Tadka
दोनों के बीच फिल्‍म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ने की काफी खबरें आई थीं। लेकिन मम्‍मी अमृता सिंह की नसीहत के बाद सारा ने सुशांत से दूरी बना ली थी।


sushant singh rajpur and sara ali khansara ali khan moviefull moviehindi movie newsbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...