main page

कभी नहीं भूलेगी दुनिया ऋषि कपूर के चेहरे की मासूमियत, देखें एक्टर की कुछ खास तस्वीरें

30 April, 2020 11:50:34 AM

बॉलीवुड के दिग्गज अभ‍िनेता ऋष‍ि कपूर के अचानक निधन से हर कोई सदमे में हैं। ऋष‍ि कपूर के चले जाने से बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। ऋष‍ि हमेशा ही में अपनी एक्ट‍िंग और अपने मासूम चेहरे से हर किसी को लुभाया है।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभ‍िनेता ऋष‍ि कपूर के अचानक निधन से हर कोई सदमे में हैं। ऋष‍ि कपूर के चले जाने से बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। ऋष‍ि हमेशा ही में अपनी एक्ट‍िंग और अपने मासूम चेहरे से हर किसी को लुभाया है। देखें कपूर फैमिली के लाडले ऋषि कपूर की  बचपन की कुछ खूबसूरत यादें....

Bollywood Tadka

ऋष‍ि बचपन से ही अपनी एक्ट‍िंग में माहिर थे। एक तरफ अपने लुक्स और दूसरी तरफ अपने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते थे।  ऋष‍ि ने 1955 में पहली बार श्री 420 में बतौर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट काम किया।

Bollywood Tadka

इसके बाद वे 1970 में मेरा नाम जोकर में नजर आए। इसमें भी वे स्टार किड ही थे।70-80 के दशक में ऋष‍ि ने कई सुपरहिट फिल्में दी। रफू चक्कर, खेल खेल में, लैला मजनू, बारूद, कभी कभी, हम किसी से कम नहीं उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों में शामिल है।

Bollywood Tadka

पत्नी नीतू सिंह के साथ ऋष‍ि की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी बहुत पसंद की जाती थी।

Bollywood Tadka
ऋषि सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहते थे। वह आए दिन ट्विटर पर अपने बेबाक अंदाज से अपनी बातें रखते थे। लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने ट्वीट्स किए थे।इनमें एक ट्वीट उन्होंने मजाकिए लहजे में सारकार से शराब की दुकानें खोलने को लेकर की थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऋष‍ि कुछ समय पहले ही कैंसर का इलाज करा कर विदेश से लौटे थे। उन्होंने ठीक होने के बाद बॉलीवुड में वापसी भी की थी। उनकी पिछली फिल्म बॉडी दी।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में वे आख‍िरी बार इमरान खान के साथ नजर आए थे। कुछ समय पहले ही एक्टर नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में दिल्ली भी गए थे ।वहां उन्होंने अपनी फिल्म की शूट‍िंग की थी।

Bollywood Tadka


rishi kapoorchildhood pictureviralranbir kapoorneetu kapoorRishi Kapoor DeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...