main page

40 की उम्र के बाद भी दिखती है ये बॉलीवुड एक्ट्रैस यंग एंड हॉट, उम्र को भी दे दी मात

Updated 04 December, 2017 04:20:05 PM

कई बॉलीवुड एक्ट्रैस है जो 40 साल के बाद भी खूबसूरत और गॉर्जियस लगती है। बढ़ती उम्र इनपर कोई असर नहीं दिखता। आज हम आपको बताने जा रहे है उन बॉलीवुड एक्ट्रैस

मुंबई: कई बॉलीवुड एक्ट्रैस है जो 40 साल के बाद भी खूबसूरत और गॉर्जियस लगती है। बढ़ती उम्र इनपर कोई असर नहीं दिखता। आज हम आपको बताने जा रहे है उन बॉलीवुड एक्ट्रैस है जो 40 साल के पार है फिर भी हॉट दिखाई देती हैं। 

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा खान: मलाइका अरोड़ा खान आज भी बहुत ही हॉट लगती है। वो हमेशा ही अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है। मलाइका 41 साल की हो गई लेकिन इन्हे देखकर कोई भी ये नहीं बोल सकता है कि इतने साल की है।

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी: बॉलीवुड की ये मां 40 साल की हो गई है लेकिन आज भी बहुत खूबसूरत दिखती है। ऐसा लगता है कि वह गर्भावस्था के बाद फिर से वैसे ही हो गयी है जैसे थी।

Bollywood Tadka

काजोल: काजोल सभी समय की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री में से एक है। काजोल ने अपने अभिनय कौशल को बार-बार साबित किया है। काजोल 40 साल की हो गयी है और दो बच्चों की मां है और अभी भी वो सिल्वर स्क्रीन पर रॉक कर रही है।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या राय बच्चन: इस साल ऐश्वर्या भी 44 साल की हो गईं, लेकिन उनकी उम्र उनके लुक के आगे दिखती नहीं है। वह हर गुजरते दिन के साथ वह छोटी नजर आ रही है।

Bollywood Tadka
 
सोनाली बेंद्रे: बहुत सी खुबसूरत अभिनेत्री शादी के बाद अभिनय करना छोड़ देती है। सोनाली बेंद्रे ने भी कुछ ऐसा ही किया। आपको बता दे कि वो भी 42 साल की हो गयी है।

Bollywood Tadka
 
रवीना टंडन: जब बात यंग एक्ट्रेस की जा रही है तो रवीना टंडन को कैसे भुलाया जा सकता है। इस साल रवीना टंडन भी 43 हो गईं।

:

bollywood actress40 age

loading...