main page

कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम!

Updated 18 May, 2019 04:18:50 PM

खूबसूरती की मूरत, दीपिका ने कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर एक बार फिर से अपनी खूबसूरती से हर किसी को दंग कर दिया है। गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिजाइन किये गए लाइम शेडेड ट्यूल गाउन और पिंक हेडबैंड के साथ दीपिका ने अपना यह लुक पूरा किया जिसमें अभिनेत्री खूबसूरत दीवा के अंदाज में नजर आ रही हैं...

नई दिल्ली। खूबसूरती की मूरत, दीपिका (Deepika Padukone) ने कान्स 2019 (Cannes film Festival 2019) के रेड कार्पेट (Red Carpet) पर एक बार फिर से अपनी खूबसूरती से हर किसी को दंग कर दिया है। गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिजाइन किये गए लाइम शेडेड ट्यूल गाउन और पिंक हेडबैंड के साथ दीपिका ने अपना यह लुक पूरा किया जिसमें अभिनेत्री खूबसूरत दीवा के अंदाज में नजर आ रही हैं।

दीपिका ने आज अपने ग्लैमरस लुक से एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जहां  प्रतिष्ठित फेस्टिवल डी कान्स 2019 के दूसरे दिन रेड कार्पेट पर गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस में वॉक करने से पहले, दीपिका चार अलग-अलग खूबसूरत ड्रेस में नजर आई।

पेरिस (Paris) के प्रमुख डिजाइनर द्वारा एक अनोखे गाउन में नजर आ रही दीपिका लाइम रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही है जिसे अभिनेत्री ने सर पर एक बौ के साथ पूरा किया।

जबकि पिछले साल दीपिका पादुकोण ने जमीन को छूते पिंक आशि स्टूडियो ड्रेस के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था, वही इस साल दिवा ने अपने इस ड्रेस के साथ निश्चित रूप से इसका स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है।

इस साल मेट गाला में पिंक लुरेक्स जैक्वार्ड के जैक पोसेन कस्टम गाउन में बार्बी के अंदाज़ में प्रशंसकों को अपना दीवाना बनाने के बाद, फैंस को उनके कांन्स लुक का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर फैंस से सुझाव मांगा था कि क्या उन्हें रेड कार्पेट पर लाल रंग पहनना चाहिए, जिसने उनके लुक के प्रति प्रशंसकों की जिज्ञासा बढ़ा दी थी। अब जब दीपिका का लुक सामने आ गया है, तो हर कोई अभिनेत्री को देख कर दंग है और दीपिका की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है।

सबसे प्रभावशाली वैश्विक आइकन की सूची में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण हमें ड्रामे की डोज देना निश्चित रूप से जानती हैं। लेडी गागा, रिहाना जैसी अन्य उपस्थितियों के बीच, बॉलीवुड की प्रमुख स्टार ने निश्चित रूप से भारत को अपने संसारिक विकल्पों और वैश्विक उपस्थिति के साथ ग्लोबल मैप पर एक अलग पहचान दिला दी है।

दीपिका जल्द ही अपनी आगामी फिल्म छपाक में एक एसिड पीड़ित-सर्वाइवर की भूमिका में नजर आएंगी। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

: Chandan

deepika padukonecannes film festivalcannes 2019दीपिका पादुकोणकान्स फिल्म फेस्टिवलकान्स 2019

loading...