main page

अमीषा पटेल से विद्या बालन तक ये अभिनेत्रियां जम कर पीती हैं शराब, हैरान कर देने वाले है इनके कारनामे

Updated 20 November, 2017 02:17:56 PM

परदे पर हमने कई बार अभिनेत्रियों को शराब पीते देखा है। लेकिन रियल लाइफ में भी कई अभिनेत्रियां शराब पीती हैं। पेज 3 की पार्टीज होती है ा फिर कोई और सेलीब्रेशन ये हीरोइनें पीने में पीछे नहीं रहती

मुंबई  परदे पर हमने कई बार अभिनेत्रियों को शराब पीते देखा है। लेकिन रियल लाइफ में भी कई अभिनेत्रियां शराब पीती हैं। पेज 3 की पार्टीज होती है ा फिर कोई और सेलीब्रेशन ये हीरोइनें पीने में पीछे नहीं रहती  और इतना ही नहीं कई बार इतना पी लेती है कि संभलना भी मुश्किल हो जाता है। 

Bollywood Tadka

 

राखी 

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली आइटम गर्ल राखी को भी है शराब की लत है।

Bollywood Tadka

मनीषा कोइराला

शराब की लत ने मनीषा को बीमारियों के चुंगल में फसां दिया था। हाल ही में कैंसर की बीमारी से ठीक हुयी मनीषा ने शराब पीने की वजह से अपनी स्किन भी ख़राब कर ली थी।

Bollywood Tadka


अमीषा पटेल

हालांकि बड़े परदे पर काफी टाइम से नहीं दिखीं है अमीषा लेकिन सुर्ख़ियों में अक्सर रहती है ये। कई बार शराब पीकर गलत हरकतों की वजह से बटोरा है इन्होने ध्यान।

Bollywood Tadka

 

सुष्मिता सेन

2 बच्चियों को गोद ले चुकी सुष्मिता बखूबी एक सिंगल माँ की जिम्मेदारी निभा रही हैं। ऐसा कई बार देखा गया है की सुष्मिता को जुआ एवं शराब की गन्दी लत है।

Bollywood Tadka

विद्या बालन

कई फिल्मों में गज़ब की अदाकारी दिखा चुकी विद्या बालन को इन दिनों कई पार्टियों में शराब पीते देखा गया है।

Bollywood Tadka

 

परवीन बॉबी

उस ज़माने की बोल्ड एक्ट्रेस रह चुकी परवीन शराब एवं नशे की आदि थी। वे इस हद तक शराब और नशा करती थी की शराब से उनकी मौत हो गई।

Bollywood Tadka

:

bollywood actressdrunkvidya balan

loading...