FacebookTwitterg+Mail

पत्रकारों से बहस कर विवादों में फंसी कंगना, मीडिया ने किया बॉयकॉट करने का फैसला

bollywood actress kangana ranaut in trouble media demand an apology from her
10 July, 2019 01:14:01 AM

मुंबईः फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक जर्नलिस्ट के बीच तीखी बहस हो गई। जिसके बाद अब उन्होंने कंगना रणौत के बहिष्कार का फैसला लिया है। दरअसल, प्रमोशन के दौरान कंगना से पत्रकार सवाल पूछ रहे थे। इस दौरान एक पत्रकार की सवाल पूछने की बारी आई तो कंगना उन पर इसलिए थोड़ी गुस्सा दिखीं क्योंकि पत्रकार ने कंगना की फिल्म 'मर्णिकर्णिका' की आलोचना की थी। 
Bollywood Tadka
कंगना ने एक पत्रकार के सवालों का जवाब देने के बजाए उसी पर आरोप लगा दिए थे। उन्होंने पत्रकार को भला-बुरा कहा था।जिसके बाद उन्होंने माफी भी नहीं मांगी थी। अब उन्हें इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने बायकॉट करने का फैसला लिया है।
Bollywood Tadka
गिल्ड के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ बैठक कर उन्हें इस बात की जानकारी दी। बैठक में मौजूद रहे पत्रकारों ने कहा कि गिल्ड के सदस्यों ने एकता और कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा है।

Bollywood Tadka

पत्रकार ने कहा कि कंगना की आगामी फिल्म "जजमेंटल है क्या" का निर्माण कर रही एकता ने माफीनामा जारी करने पर सहमति जताई और रविवार की घटना को लेकर खेद प्रकट किया।
Bollywood Tadka
बता दें घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कंगना के खिलाफ विवाद खड़ा हो गया था। प्रतिनिधिमंडल ने एकता को लिखे पत्र में कहा, "हमने एक गिल्ड के रूप में मिल-जुलकर कंगना का बहिष्कार करने और उन्हें मीडिया कवरेज नहीं देने का फैसला किया है।"
Bollywood Tadka
प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बहिष्कार का फिल्म और उसकी बाकी टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। पत्रकारों ने एकता से कहा जब तक कंगना रविवार की घटना के लिए माफी नहीं मांग लेतीं, तब तक वह भविष्य के उनके कार्यक्रमों का बहिष्कार करते रहेंगे।

      


kangana ranaut journalist kangana and media bollywood bollywood news bollywood latest news bollywood khabarbollywood top news bollywood masala bollywood updates
loading...