main page

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोवर्स का बड़ा आंकड़ा किया पार!

Updated 10 July, 2020 12:59:52 PM

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पिछले कुछ वर्षों में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक नई उपलब्धि अपने नाम कर ली है क्योंकि आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया ...

नई दिल्ली। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पिछले कुछ वर्षों में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक नई उपलब्धि अपने नाम कर ली है क्योंकि आज उन्होंने इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What a surprise!! Thank you @thebodyshopindia for this sweet goodie basket!🌹💗 Picture 📷 by my babu @siddhanthkapoor . . . #BritishRoseCollection

फ़र॰ 27, 2020 को 4:47पूर्वाह्न PST बजे को Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) द्वारा साझा की गई पोस्ट

श्रद्धा इंडस्ट्री की सबसे मेहनती और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं और अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने बखूबी जानती है। अभिनेत्री 'गर्ल नेक्स्ट डोर' का परफ़ेक्ट उदाहरण है और लोगों के दिलों में बसती हैं। श्रद्धा की समझ और सकारात्मकता ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है और आलिया भट्ट जैसे समकालीनों को पीछे छोड़ते हुए, अभिनेत्री ने आज इंस्टाग्राम पर भी अपनी मोहर लगा दी है।

श्रद्धा कपूर ने 50 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा छू लिया है और इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनके प्रशंसकों की संख्या में सबसे तेजी से इजाफा हो रहा है।अपनी पहुंच का सर्वश्रेष्ठ इस्तेमाल करते हुए, श्रद्धा ने पशु कल्याण और पशु अधिकार के प्रति हमेशा अपना समर्थन दिया है। निस्संदेह, अभिनेत्री कभी भी अपनी सकारात्मकता के साथ छाप छोड़ने में विफल नहीं रहीं है।

: Chandan

Shraddha KapoorInstagramsocial mediaश्रद्धा कपूर50 मिलियनBollywoodBollywoodnews

loading...