main page

लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ बॉलीवुड एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया'

07 April, 2020 11:42:16 AM

बॉलीवुड के तमाम प्रमुख नामों द्वारा प्रस्तुत किया गया बॉलीवुड एंथम ''मुस्कुराएगा इंडिया''रिलीज हो गया है। जैकी भगनानी और...

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम प्रमुख नामों द्वारा प्रस्तुत किया गया बॉलीवुड एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया' (Muskurayega India) रिलीज हो गया है। जैकी भगनानी और अक्षय कुमार के नेतृत्व में बिरादरी के प्रमुख नामों ने यह खूबसूरत गाना देश के सामने पेश किया है जिसे सुनकर आपका दिल सकारत्मकता से भर उठेगा।

जैकी भगनानी और अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर सॉन्ग रिलीज की घोषणा की है।

जैकी लिखते है...
फिर से होगी सपनों की उड़ान! जो साथ दे दे सारा इंंडिया, फिर मुस्कुराएगा इंडिया, फिर जीत जाएगा इंडिया! 

 

अक्षय कुमार ने भी अपने सोशल मीडिया पर सॉन्ग रिलीज की घोषणा की है और लिखते है।

बॉलीवुड के विभिन्न सेलेब्स ने इस महामारी से एक साथ मिलकर लड़ने का संदेश साझा किया है और सभी को उम्मीद व उज्जवल भविष्य का संदेश देते हुए प्रेरित किया है। वीडियो में गाने के हर शब्द को हाईलाइट किया गया है और यह हम सभी के लिए प्रेरणा का एक बड़ा स्रोत है।

जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक द्वारा क्यूरेट किया गया और प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा की आवाज़ में "मुस्कुराएगा इंडिया" कोरोवायरस महामारी के खिलाफ जूझ रही भारत की एकजुटता की भावना का प्रतीक है।

'मुस्कुराएगा इंडिया' कौशल किशोर द्वारा लिखत सार्थक गीत हैं। गाने को अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और जैकी भगनानी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

वीडियो में अपना बहुमूल्य योगदान देते हुए, मनोरंजन की दुनिया से जाने-माने नाम अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अलाया एफ, रकुलप्रीत सिंह, शिखर धवन, अनन्या पांडे और जैकी भगनानी, इस विशेष एंथम में प्रेम और सकारात्मकता का संदेश फैलाने के लिए एक साथ आए हैं।
 


Bollywoodanthem muskurayega IndiaJackky BhagnaniAkshay KumarCape Of Good FilmsJjust_Music
loading...