main page

बाहुबली प्रभास का रिश्ता हुआ पक्का, जानें कब करेंगे शादी

Updated 21 January, 2018 01:34:12 AM

बाहुबली की ऐतिहासिक सफलता के बाद ही ये चर्चाएं तेज हो गई थी कि आखिर फिल्म के लीड एक्टर प्रभास कब और किससे शादी करेंगे। अकसर इस बारे में खबरें आईं, लेकिन इनमें कोई सच्चाई मालूम नहीं हुई। बताया गया कि बाहुबली के बाद प्रभास के सामने 6000 शादी के प्रस्ताव...

मुंबईः बाहुबली की ऐतिहासिक सफलता के बाद ही ये चर्चाएं तेज हो गई थी कि आखिर फिल्म के लीड एक्टर प्रभास कब और किससे शादी करेंगे। अकसर इस बारे में खबरें आईं, लेकिन इनमें कोई सच्चाई मालूम नहीं हुई। बताया गया कि बाहुबली के बाद प्रभास के सामने 6000 शादी के प्रस्ताव आए, लेकिन उन्होंने सभी को खारिज कर दिया। अब प्रभाव के अंकल ने उनकी शादी के बारे में ताजा जानकारी शेयर की है।

Bollywood Tadka

प्रभास के अंकल और एक्टर कृष्णम राजू ने 20 जनवरी को अपने जन्मदिन के मौके पर बताया कि प्रभाष इसी साल शादी कर सकते हैं। वे इस साल की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, उनके अंकल ने ये स्पष्ट नहीं किया है कि प्रभाष किससे शादी करेंगे।

 

बता दें प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म साहो की तैयारी में जुटे हैं। साहो बड़े बजट की फिल्म में और इस फिल्म में भी प्रभास का दमदार रोल देखने को मिलेगा। फिल्म में श्रद्धा कपूर प्रभास के साथ नजर आएंगी। इस बात का भी हाल ही में खुलासा हुआ। 

:

prabhasbahuabliMarriagebollywood

loading...