main page

फराज खान की मदद के लिए एक हुआ बाॅलीवुड, सलमान समेत 653 लोगों ने मिलकर जुटाई 13 लाख से ज्यादा की रकम

Updated 17 October, 2020 11:05:04 AM

90 के दशक के एक्टर फराज खान बीते कई दिनों से गंभीर हालत में फराज खान बेंगलुरू के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वह बेंगलुरू के प्राइवेट हॉस्पिटल के आईसीयू में हैं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। मेहंदी फेम एक्टर न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से पीड़ित हैं। उन्हें ब्रेन इंफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है।  फराज के इलाज के लिए लगभग 25 लाख रूपयों की आवश्यकता थी।

मुंबई: 90 के दशक के एक्टर फराज खान बीते कई दिनों से गंभीर हालत में फराज खान बेंगलुरू के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वह बेंगलुरू के प्राइवेट हॉस्पिटल के आईसीयू में हैं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। मेहंदी फेम एक्टर न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से पीड़ित हैं। उन्हें ब्रेन इंफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है।  फराज के इलाज के लिए लगभग 25 लाख रूपयों की आवश्यकता थी।

Bollywood Tadka

हाल ही में फराज के भाई फहमान खान ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी। जिसके बाद देखते ही देखते फराज की खराब तबियत और आर्थिक तंगी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए फराज की मदद के लिए लोगों से आगे आने की अपील की थी इस अपील के बाद फराज की मदद के लिए बॉलीवुड सितारों से समते सैंकड़ो लोग आगे आए हैं। अब उनके इलाज के लिए बीते तीन दिनों में 13 लाख से ज्यादा की धनराशि जुटा ली गई है। 

Bollywood Tadka

फराज खान के इलाज के लिए उनके परिवार ने एक फंड-राइजर वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की अपील की थी। इसी  फंड-राइजर वेबसाइट के जरिए ये रकम जमा की गई है।

Bollywood Tadka

 

सलमान खान ने चुकाए बिल 

फराज खान की खबर जैसे सलमान खान तक पहुंची तो उनकी टीम बेंगलुरू के उस अस्पताल में पहुंची जहां फराज का इलाज चल रहा है। फराज के इलाज की जिम्मेदारी उठाते हुए सलमान ने अपनी तरफ से फराज के सभी मेडिकल बिल्स चुका दिए गए हैं। इसके अलावा महेश भट्ट की वाइफ सोनी राजदान भी फराज खान की आर्थिक मदद की है।

: Smita Sharma

Pooja Bhattsalman khanSoni Razdanfaraaz khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...