main page

बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने की प्राइम वीडियो की अपकमिंग सीरीज 'हश हश' की तारीफ

Updated 15 September, 2022 07:07:36 PM

प्राइम वीडियो के हश हश का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है और ट्रेलर ने हर किसी को इसके बारे में बात करते लिए कुछ न कुछ दिया है। इस ट्रेलर ने  अपने मिस्टीरियस, सस्पेंसफुल और ड्रामेटिक प्लॉटलाइन की वजह से दर्शकों और फिल्म इडस्ट्री के लोगों की दिलचस्पी बरकरार रखी है, जो कहानी की सराहना करते नही थक रहें। सीरीज की शानदार वुमेन कास्ट में जूही चावला सोहा अली खान, शाहाना गोस्वामी, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना और आयशा जुल्का शामिल हैं। हश हश दिखाता है कि कैसे दोस्तों के एक ग्रुप को गंभीर खतरे

करीना कपूर खान, विद्या बालन और निखिल आडवाणी सहित कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों ने की प्राइम वीडियो की अपकमिंग सीरीज 'हश हश' की तारीफ
 
प्राइम वीडियो के हश हश का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है और ट्रेलर ने हर किसी को इसके बारे में बात करते लिए कुछ न कुछ दिया है। इस ट्रेलर ने  अपने मिस्टीरियस, सस्पेंसफुल और ड्रामेटिक प्लॉटलाइन की वजह से दर्शकों और फिल्म इडस्ट्री के लोगों की दिलचस्पी बरकरार रखी है, जो कहानी की सराहना करते नही थक रहें। सीरीज की शानदार वुमेन कास्ट में जूही चावला सोहा अली खान, शाहाना गोस्वामी, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना और आयशा जुल्का शामिल हैं। हश हश दिखाता है कि कैसे दोस्तों के एक ग्रुप को गंभीर खतरे का सामना करने पड़ता है जो उनके खिलाफ खड़ी है।


अब जबकि ट्रेलर आउट हो गया है, तो बी-टाउन की सभी बड़ी हस्तियों के पास आने वाले शो के बारे में बात करने के लिए कुछ न कुछ अच्छी चीजें हैं। ऐसे में करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा हैं, "बहुत रोमांचक लग रहा है" वहीं विद्या बालन कहती हैं, "हश हश देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती"।

Bollywood Tadka

जबकि निखिल आडवाणी ने लिखा हैं, "सभी फ्रेंड्स और कोलैबोरेटर्स को बधाई। अच्छा लग रहा है @vikramix @sakpataudi @Kritika_Kamra प्लेटफॉर्म सीन पर @iam_juhi को देखकर बहुत अच्छा लगा। वेलडन #TanujaChandra @Abundantia_Ent @PrimeVideoIN #HushHushOnPrime”

Bollywood Tadka
तनीषा एस मुखर्जी ने ट्वीट कर सबकी सरहाना की हैं। उन्होंने लिखा, हमेशा इतना फैब! लव यू @iam_juhi
हश हश ट्रेलर: जूही चावला, सोहा अली खान, शाहना गोस्वामी, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना की अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ एक ग्रिपिंग मर्डर मिस्ट्री होने का वादा करती है "

Bollywood Tadka

7-एपिसोड्स वाली इस सीरीज प्रशंसित निर्देशक तनुजा चंद्रा ने बनाया हैं, जो इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी हैं। विक्रम मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाले अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हश हश 22 सितंबर से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

Bollywood Tadka

 

News Editor: Dishant Kumar

bollywoodmumbaimoviePrime Videoupcoming seriesHush Hush

loading...