main page

OMG: तो क्या पैसा लेकर पार्टियों का प्रचार करते है बॉलीवुड स्टार?

Updated 20 February, 2019 12:31:00 AM

चुनाव पास आ रहें है तो बॉलीवुड में भी इसे लेकर बाते होने लगीं हैं। चुनाव आते ही बहुत से फिल्मों में दिखने वाले सितारें नेताओं के साथ दिखने लग जाते है। बहुत से सितारें नेताओं ...

मुंबईः चुनाव पास आ रहें है तो बॉलीवुड में भी इसे लेकर बाते होने लगीं हैं। चुनाव आते ही बहुत से फिल्मों में दिखने वाले सितारें नेताओं के साथ दिखने लग जाते है। बहुत से सितारें नेताओं की सपोर्ट में खड़े हो जाते है। सभी सोच रहें होंगे कि आखिर ये बॉलीवुड दिग्गज आखिर क्यों राजनीति पार्टी में आते है, आखिर इन्हें क्या मिलता है। हाल ही में कोबरा पोस्ट ने ताजा स्टिंग के जरिए दावा किया है कि सनी लियोनी, राखी सावंत, मीका और जैकी श्रॉफ जैसे बॉलीवुड स्टार पैसे लेकर राजनीतिक प्रचार करने को तैयार हैं।

कोबरा पोस्ट के मुताबिक सनी लियोनी जैसे कुछ स्टार अपने किसी स्वार्थ के बदले प्रचार करने को तैयार हैं तो बाकियों ने पैसे के बदले राजनीतिक दलों का समर्थन करने में खुशी खुशी रजामंदी जता दी। इनमें एक्टर, सिंगर, कॉमेडियन सब शामिल हैं और ज्यादातर बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने को तैयार हैं।
Bollywood Tadka
कोबरा पोस्ट के 'ऑपरेशन कराओके' में प्लेबैक सिंगरों में अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह, बाबा सहगल, एक्टरों में जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, हितेन तेजवानी समेत कई नाम शामिल हैं।
Bollywood Tadka
एक्ट्रेस में सनी लियोन, राखी सावंत, मिनिषा लांबा, कोइना मित्रा, पूनम पांडेय का नाम सामने आया है। वहीं कॉमेडियन में राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, राजपाल यादव, उपासना सिंह, कृष्णा अभिषेक, विजय ईश्वरलाल पवार, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डांसर संभावना सेठ का नाम है। गौरतलब है कि कुछ सितारें अपने फैंस को अपने स्वार्थ के लिए प्रयोग करके अपनी उल्लू सीधा करने की कोशिश करते है। अगर बात सच है तो ऐसा करना उनका उनके फैंस के साथ धोखा करने वाली बात हो गई।

: Pawan Insha

bollywwood celebritiesbollywood and politicalbollywood hindi news

loading...